शाहरुख खान ने शेयर किया अपना फैनबॉय मोमेंट, मिले हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन से

Get Daily Updates In Email

हॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन इन दिनों भारत के दौरे पर हैं. वे अपने पूरे परिवार के साथ भारत पहुंचे हैं. इस दौरान उनके साथ अपनी प्रोड्यूसर पत्नी एम्मा थॉमस और बेटे-बेटियां मैग्नस, फ्लोरा, रोजी और ओलिवर के साथ पहुंचे हैं. उन्हें मुंबई के कोलाबा के ताज होटल में ठहराया गया है. बताते चलें कि क्रिस्टोफर भारत में 3 दिन दौरे के लिए आए हैं.

courtesy

बॉलीवुड का हर शख्स क्रिस्टोफर नोलन से मिलना चाहता है. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान ने एक फैन बॉय मोमेंट शेयर किया है. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख क्रिस्टोफर नोलन से अपनी मुलाकात को लेकर काफी खुश हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्रिस्टोफर के साथ अपनी मुलाकात की फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए शाहरुख ने ट्वीट पर लिखा ‘माई फैनबॉय मोमेंट. एक कलाकार के रूप में नोलन और टेसिटा को सुनना प्रेरणादायक रहा, क्योंकि वे सेल्युलाइड के गुणों के बारे बोल रहे थे.’

क्रिस्टोफर नोलन  ‘डंकिर्क’, ‘इंटरस्टेलर’, ‘इंसेप्शन’, ‘द डार्क नाईट’ और ‘इंसेप्शन’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. वो अपनी फिल्मों के सिलसिले में भारत पहुंचे हैं. फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन (एफएचएफ) के संस्थापक और भारतीय फिल्म निर्माता शिवेंद्र सिंह डुंगरपुर 30 मार्च से 1 अप्रैल तक तीन दिनों के एक इवेंट ‘रिफ्रेमिंग द फ्यूचर’ का आयोजन किया है जिसमें वो नोलन की मेजबानी कर रहे हैं.

courtesy

शाहरुख खान भी इस इवेंट में मौजूद रहे और उन्होंने शिवेंद्र सिंह डुंगरपुर को इस इवेंट का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया है. इस इवेंट में क्रिस्टोफर की हालिया रिलीज़ फ़िल्में ‘डंकिर्क’ और ‘इंटरस्टेलर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले क्रिस्टोफर साल 2011 में आई उनकी फिल्म ‘द डार्क नाईट’ की शूटिंग के लिए जोधपुर आ चुके हैं. क्रिस्टोफर 2 अप्रैल को भारत से रवाना होंगे.

Published by admin on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles