फिल्म इंडस्ट्री को लेकर सोहा अली खान ने कहा – ‘इसके लिए आपकी चमड़ी मोटी होनी चाहिए’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान इन दिनों अपनी बेटी इनाया नोमी की परवरिश में बिजी है. वे फिल्मों से दूर हैं और पूरी तरह अपनी बेटी का ध्यान दे रही हैं. सोहा और कुणाल ने बीते दिन अपनी बेटी का हाफ बर्थडे भी सेलिब्रेट किया.

It may not be your full birthday but any reason to celebrate you is a good one ❤️ #halfbirthday

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

हाल ही में सोहा अली खान ‘द मिस फेमिना 2018’ के ग्रांड फिनाले का हिस्सा बनीं थी. इस दौरान सोहा अली खान ने इंडस्ट्री से जुड़े कई सवाल पूछे गए जिनके जवाब देते हुए उन्होंने इससे जुड़ी सच्चाई सबके सामने जाहिर की. इस दौरान सोहा अली खान ने यंगस्टर्स के सामने इंडस्ट्री का काला सच खोलने की कोशिश की. इवेंट में जब सोहा से पूछा गया कि मॉडल्स को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, तो उनका जवाब था कि मैं मॉडलिंग के बारे में बहुत कुछ नहीं कह सकती लेकिन एक्टिंग के बारे में कुछ बताना चाहूंगी. सोहा के अनुसार बहुत संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड में नहीं आना चाहिए.

A study in scarlet. Shirt by @theburntsoul thank you @instagladucame @maddie24

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

अपने अनुभवों के आधार पर सोहा ने इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ बातें शेयर की. सोहा ने कहा कि, ‘यहां आपको ढेर सारी आलोचनाएं झेलनी पड़ती हैं, और इसलिए आपकी चमड़ी मोटी होनी चाहिए. इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, ‘सोशल मीडिया पर आपके बारे में हर प्रकार की बयानबाजी होती है. अगर आप बहुत संवेदनशील हैं तो ऐसे बयान पढ़ते ही आप टूट जाते हैं.’

सोहा अली खान का मानना है कि बहुत संवेदनशील लोगों को बॉलीवुड में नहीं आना चाहिए. बता दें कि सोहा अली खान एक्ट्रेस के साथ अब राइटर भी बन चुकी हैं. उन्होंने ‘पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस’ बुक लिखी है और अब एक्ट्रेस तिग्मांशू धूलिया निर्देशित फिल्म ‘साहेब, बीवी और गेंगस्टर 3’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह जैसे स्टार्स भी उनके साथ लीड रोल में होंगे. यह फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज़ हो सकती है.

हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान, सैफ अली खान, कुणाल खेमू, तैमूर अली खान और अपनी बेटी इनाया नौमी के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए स्पॉट की गईं थीं.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles