‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में देओल फैमिली के साथ थिरकती नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में दिखाई दी थीं. यह फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जोकि दर्शकों को पसंद आई थी और अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आने वाली हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि इस फिल्म में सोनाक्षी बतोर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी तो आप गलत सोच रहे हैं.

Got my bling on! Walked for @nanditamahtani last night in this stunner of an outfit! Hair n makeup by the lovely @namratasoni ❤️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

हालही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में एक स्पेशल सॉंग पर थिरकती नजर आएंगी. फिल्म में पहले की तरह ही इस बार फिर धर्मेद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिकड़ी का जादू देखने को मिलेगा और फिल्म में सोनाक्षी को इन तीनों स्टार्स के साथ डांस करते देखना बेहद दिलचस्प होगा.

सोनाक्षी से जब फिल्म में उनके गेस्ट अपियरेंस को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं एक विशेष गीत में दिखाई दे रही हूं. सलमान खान, रेखाजी, धर्मेद्र और निश्चित रूप से मैं भी. इस तरह के अद्भुत और अनुभवी कलाकारों के साथ शूटिंग करना सम्मान की बात है. उनके साथ मंच साझा करना मेरे लिए बड़ी बात है और मैं इस गीत के लिए उत्साहित हूं. बता दें इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे.’

बताते चलें कि सोनाक्षी शुक्रवार को मुंबई में आयोजित एक फैशन वीक में रैंप वॉक करती नजर आईं थीं. यहां वे नंदिता महतानी के लिए शो-स्टॉपर के रूप में नजर आईं थीं. रैंप पर वॉकिंग के बारे में सोनाक्षी ने कहा कि अब वह बहुत सहज हो गई हैं, क्योंकि यह एक आदत में शुमार हो गया है. इस फैशन वीक में तनिषा मुखर्जी, तुषार कपूर, डीनो मोरिया, सुजैन खान, आहान पांडे, अरुणोदय सिंह, सुशान खान, किम शर्मा, उज्‍जवला राउत, मधु शाह, भावना पांडे, हर्षवर्धन राणे जैसे कई दिग्गज स्टार्स ने अपना जलवा बिखेरा.

 

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles