भाई टाइगर श्रॉफ से इंस्पायर होकर कृष्णा श्रॉफ ने किया जिम खोलने का फैसला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘बागी 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म दर्शको को काफी पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसी बीच टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ को लेकर यह खबर सामने आई है कि वो अपने भाई से इंस्पायर होकर खुद कुछ करना चाहती हैं और इंडस्ट्री में कुछ अलग करना चाहती हैं.

Leg day… My favorite day of the week. 💪🏼🖤 #happyplace #bootygains🍑 @niteshsharma1705

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

बताते चलें कृष्णा श्रॉफ अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी होती हैं. अपने इसी जुनून को आगे बढ़ाते हुए कृष्णा ने फैसला किया है कि वो मुंबई में एक जिम खोलेंगी. गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ अपने फिटनेस और मार्शल आर्ट के लिए जाने जाते हैं वो एक ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट हैं. अपने भाई को देखते हुआ कृष्णा ने अपने इस जिम में मार्शल आर्ट भी सिखाने का भी फैसला किया है.

बताते चलें कृष्णा श्रॉफ को लेकर पहले यह खबर आ चुकी हैं कि वो फिल्मों में नजर आ सकती हैं पर अब उन्हें देख यह लगता है फिल्मों में आने का अभी उनका कोई प्लान नहीं है. बताते चलें कि कृष्णा ने अपने भाई की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है. कृष्णा ने मीडिया से मुलाकात के दौरान खुद इस बात को कबूला है वो अपनी जिंदगी में अगल-अलग तरह का काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा ‘ मैं अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करना चाहती हुं. अभी मेरा जुनून जिम है, इसलिए मैंने जिम खेलने का फैसला किया है.’

courtesy

वहीं टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपना मजबूत कदम जमा चुके हैं. टाइगर की अब तक बॉलीवुड में 5 फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं. हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म ‘बागी 2’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आईं हैं. दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ और दूसरे दिन 20 करोड़ की कमाई की है.

Published by admin on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles