साल 2017 के लिए विराट कोहली को मिला मोस्ट इंगेज्ड इंस्टाग्राम अकाउंट का अवॉर्ड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही क्रिकेट स्टार्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जितनी फैन फ़ॉलोइंग बी-टाउन स्टार्स की होती है  उतनी ही क्रिकेट स्टार्स की भी होती है. यहां हम ऐसे ही एक क्रिकेट स्टार के बारे में बात कर रहे हैं जोकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं साथ ही उनकी फैन फ़ॉलोइंग भी जबरदस्त है. जी हां, हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की जिन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं.

Early morning training is Bliss! 👌👌 #ComeOutAndPlay

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

आपको बता दें विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. इन दिनों विराट आईपीएल शुरू होने से पहले आराम कर रह रहे हैं. इस बीच उन्होंने शनिवार शाम  को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे अपने सोफे पर बैठकर आराम की पोजीशन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही उनके एक हाथ में इंस्टाग्राम अवॉर्ड भी नजर आ रहा है.

अपने हाथ में इस अवार्ड के बारे में विराट में फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है – ‘थोड़ी देर हो चुकी है, लेकिन मैं भारत में 2017 के मोस्ट इंगेज्ड इंस्टाग्राम अकाउंट का अवॉर्ड पाकर खुश हूं और इसके लिए मैं अपने सभी फैंन्स का उनके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. मैंने आज आज तक जो भी उपलब्धियां हासिल की हैं, उसमें आपका रोल भी अहम है. आपके सपॉर्ट ने मुझे हमेशा अच्छा करने के लिए प्रेरित किया है.’

Off to Cape Town for the next one! 👍

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बताते चलें कि इंस्टाग्राम पर भी विराट कोहली की फैन फ़ॉलोइंग जबरदस्त है. इस समय विराट के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 मिलियन यानि 2 करोड़ से ज्यादा फैन्स जुड़े हैं. साल 2017 में विराट का इंस्टाग्राम अकाउंट भारत में सबसे ज्यादा व्यस्त रहा जिस वजह से उन्हें यह ख़िताब दिया गया है. आगे यह भी बता दें कि पिछले साल एक रिपोर्ट में यह सामने आया था कि सोशल मीडिया पर कमाई करने के मामले में विराट कोहली देश के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. वह इंस्टाग्राम पर किए अपने एक पोस्ट से 3.2 करोड़ रुपए कमाते हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles