अक्षय कुमार ने कहा- ‘हॉलीवुड हस्तियों से सीखा है स्टाइल स्टेटमेंट’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं. अक्षय को हमने पीछे कुछ समय से ऐसी फ़िल्में करते हुए देखा है जोकि सामाजिक मुद्दों को लेकर आती हैं. इन फिल्मों से अक्षय कुमार ने अपना एक अलग ही वर्चस्व स्थापित कर लिया है. लेकिन ऐसा नहीं है कि किसी अन्य फिल्म में नजर नहीं आ रहे हैं. अक्षय को हमने कई ऐसी फिल्मों में भी देखा है जहाँ उनके स्टाइल की भी काफी तारीफें हुई हैं.

अभी हाल ही में अक्षय को जीक्यू स्टाइल अवॉर्ड्स के उद्घाटन समारोह में शिरकत करते हुए देखा गया. यहाँ उन्होंने बताया कि फिल्मी मैगज़ीन के माध्यम से हॉलीवुड हस्तियों को देखकर उन्होंने खुद में फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की समझ को पैदा किया है. जानकारी में बता दें कि अक्षय कुमार को जीक्यू लेजेंड ऑनर से सम्मानित किया गया.

यहाँ बात करते हुए अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि, “मैंने यह कहावत सुनी है कि स्टाइल या तो आपमें होता है या फिर नहीं, लेकिन आप देख सकते हैं कि मैंने अपना स्टाइल बड़े होने के दौरान पैसे से खरीदा और यह एक सच्चाई है और हम में से कई ऐसा करते हैं.”

जबकि साथ ही यह भी कहा कि, “मैं अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं को खरीदने के लिए सिर्फ इसलिए पैसे बचाता था ताकि मैं उन पन्नों को फाड़ सकूं जिन पर हॉलीवुड हस्तियों की तस्वीरें छपी होती थीं, ताकि मैं उनके फैशन सेंस को अमल में ला सकूं और उसका इस्तेमाल एक प्रेरणा के तौर पर अपने फैशन सेंस और स्टाइल पर काम करने के लिए कर सकूं और मैं आज भी कई कलाकारों को ऐसा करते देखता हूं.”

गौरतलब है कि अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ और ‘गोल्ड’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को काफी इंतजार हैं.

Published by Hitesh Songara on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles