बिग बी ने करेक्ट किया अपना ट्विटर कैप्शन, फोटो में लिखा था अटारी की जगह वाघा बॉर्डर

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. ऐसे में वो अपने हर एक पल को अपने फैन्स के साथ साझा करने से नहीं चुकते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पोस्ट करते हुए  एक छोटी सी गलती की जिसकी वजह से वे चर्चा में बने हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने बेटे अभिषेक बच्चन की तिरंगे के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी. इस ट्वीट में अमिताभ ने लिखा ‘वाघा बॉर्डर पर अभिषेक… जय हिंद… भारत माता की जय. उसने (अभि‍षेक) बताया कि ये उनके लिए एक महान क्षण था, महान देशभक्ति, हमारे राष्ट्रीय झंडे पर गर्व… मैंने गार्ड सेरेमनी के लिए अपनी आवाज दी है.’

इस ट्वीट पर कई लाइक्स और कमेंट्स आए पर कुछ ही देर बाद अमिताभ को अहसास हो गया कि इस ट्वीट में कुछ गलती है और उसे तुरंत ठीक किया. अमिताभ ने दोबारा इस फोटो को लेकर एक ट्वीट किया और लिखा ‘करेक्शन… अभिषेक राष्ट्रीय झंडे के साथ तस्वीर में नजर आ रहे हैं.. यह तस्वीर अटारी बॉर्डर की है. वाघा बॉर्डर पाकिस्तान की ओर है.’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडो-पाक बॉर्डर पर हर रोज हाने वाली रि‍ट्रीट सेरेमनी में अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है. रिपोर्ट्स की माने तो इस रिट्रीट सेरेमनी के लिए पहले कई लोगों की आवाज को रिकॉर्ड कि‍या गया था लेकिन किसी की भी आवाज को फाइनल नहीं किया गया. इसके बाद अमि‍ताभ की आवाज को वॉयस ओवर के लिए चुना गया था.

courtesy

बात की जाए फिल्मों की तो जल्द ही अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्मे में उनके साथ ऋषि कपूर नजर आने वाले हैं. फिल्म में अमिताभ 102 साल के बूढ़े पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles