टाइगर से पहले टीवी जगत के जाने माने एक्टर पार्थ सामनाथ को डेट कर रही थीं दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी-2’ सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस जबरदस्त कमाल कर रही हैऔर अपने पहले वीकेंड में ही 73 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. बॉलीवुड के गलियारों में दिशा और टाइगर के अफेयर के की कई ख़बरें सामने आ चुकी हैं. ख़बरों की माने तो दोनों रिलेशनशिप में भी हैं. टाइगर और दिशा की साथ में यह पहली फिल्म है. बॉलीवुड के गलियारों में टाइगर और दिशा की रिलेशनशिप की ख़बरें तो आती रहती हैं पर टाइगर से पहले दिशा को लेकर खबर सामने आई थी कि वो टीवी एक्टर पार्थ को डेट कर रही हैं. दोनों करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं.

courtesy

दिशा और पार्थ कि रिलेशनशिप की ख़बरें तब सामने आईं थी जब दिशा लाइमलाइट से दूर थीं. वहीं पार्थ उस वक्त टीवी इंडस्ट्री में काफी  पॉपुलर थे. दोनों के रिलेशनशिप के ख़त्म होने की वजह टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है. दरअसल 2016 में पार्थ ने विकास गुप्ता पर मोलेस्टेशन के आरोप लगाए थे. वहीं खबर थी कि दोनों गे रिलेशनशिप में थे. रिपोर्ट की मानें तो पार्थ बायसेक्शुअल हैं और उस वक्त उनका दिशा के अलावा विकास के साथ भी अफेयर चल रहा था. अब दिशा, टाइगर को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार मूवी थिएटर या रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया जा चुका है. हालांकि दोनों ने कभी मीडिया के सामने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे नहीं बताया है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा बॉलीवुड फिल्मों से पहले साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं 2015 में दिशा कैडबरी डेयरी मिल्क के एक ऐड में नजर आईं थीं. दिशा ने बॉलीवुड में 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ से डेब्यू किया था. वहीं अब दिशा की दूसरी फिल्म ‘बागी 2’ सामने आ चुकी हैं. फिल्म को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Published by admin on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles