‘ब्राइड्स’ मैगजीन के लिए कटरीना कैफ ने बहन इसाबेल के साथ कराया फोटोशूट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और उनकी बहन इसाबेल कैफ ने हाल ही में एक मैगज़ीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की इन तस्वीरों को कटरीना कैफ और इसाबेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दोनों बहनें दुल्हन की पोशाक में नजर आ रही हैं. ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना और इसाबेल ने यह फोटोशूट अंग्रेजी मैगजीन ‘ब्राइड्स’ के लिए करवाया है.

Sisters sister ✨❤️👗@taruntahiliani @bridestodayin @nupurmehta18 📷#tarunvishwa 💄for me @mickeycontractor hair @yiannitsapatori 💄 for Isy @akgunmanisali hair @florianhurelmakeupandhair

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

मैगजीन के कवर पेज पर भी कैटरीना कैफ और उनकी बहन इसाबेल नजर आ रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया में इस खबर को लेकर काफी चर्चा है कि इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. खबर है कि सलमान खान इसाबेल को लांच करेंगे, साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि अपनी फिल्म में वो सूरज पंचोली के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना कैफ को भी सलमान ने ही बॉलीवुड में एंट्री दिलवाई थी. साथ में दोनों कई हिट फ़िल्में में साथ काम कर चुके हैं. सलमान की पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी कटरीना कैफ लीड रोल नजर आई थीं.

बताते चलें कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म ‘जीरो’ में कटरीना शारुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी. वहीं फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना सेख लीड रोल में नजर आने वाले हैं. दोनों ही फ़िल्में इस साल की मेगा बजट फ़िल्में हैं. दोनों ही फिल्मों की शूटिंग अभी पूरी होनी बाकि है. फिल्म ‘जीरो’ में कटरीना कैफ एक शराबी एक्ट्रेस के रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज़ होने वाली है.

Published by admin on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles