बॉलीवुड के दो दिग्गज अजय देवगन और रेमो डिसूजा आज मना रहे हैं अपना बर्थडे

Get Daily Updates In Email

कई बार हमारे सामने ऐसा मौका आता है दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियों का बर्थडे एक ही दिन आ जाता है. आज का दिन भी कुछ ऐसा ही है आज बॉलीवुड एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कुछ जानी मानी हस्तियों का बर्थडे है. चलिए जानते हैं इनके बारे में:

अजय देवगन

courtesy

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन आज अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं. अजय ने अपने फ़िल्मी करियर में हर तरह की फ़िल्में की हैं. उनके करियर में एक ऐसा समय था जब फिल्मे अजय देवगन के नाम से ही हिट हो जाया करती थीं. बात की जाए उनके फ़िल्मी करियर की तो अजय देवगन ने साल 1991 में फिल्म ‘फूल और कांटे’ से फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए अजय देवगन को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था. वहीं उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रेड’ भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म दर्शकों को भी पसंद आ रही हैं और साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया. अपने फ़िल्मी करियर में अजय ने ‘जिगर’, ‘दिलवाले’, ‘सुहाग’, ‘नाजायज’, ‘सिंघम’, ‘गोलमाल’, ‘गोलमाल अगेन’ जैसी कई हिट फ़िल्में दी हैं.

रेमो डिसूजा

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने सायद ही किसी स्टार को अपने स्टेप्स पर नही नचाया होगा. रेमो आज अपना 44वां बर्थडे मना रहे हैं. रेमो का जन्म आज ही के दिन यानि 2 अप्रैल 1974 को बेंगलुरु में हुआ था. रेमो बच्चपन से ही एक बेहतरीन डांसर बनना चाहते थे और आज इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम हैं. उन्होंने केवल 10वीं तक ही पढ़ाई की है और अपने जूनून का पीछा परते हुए पढ़ाई से दूर हो गए.

courtesy

वहीं अब रेमो बॉलीवुड को कई फ़िल्में भी दे चुके हैं और उनकी आने वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा है. फिल्म है ‘रेस 3’ और इस फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं और फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में आ रही है.

Published by admin on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles