फिल्म ‘जीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल राय ने कहा, ‘शाहरुख़ में अभी भी बच्चे जैसी ऊर्जा है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझना’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके है डायरेक्टरआनंद एल. राय अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के सुपरस्टार शाहरुख़ खान से काफी इम्प्रेस हैं. वो शाहरुख़ की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है.

courtesy

शाहरुख़ की तारीफ करते हुए आनंद एल राय ने कहा, ‘मैं यह देखकर हैरान हो गया कि करियर के 25 वर्षों और इतनी सफलता पाने और इतनी सारी ब्लॉकबस्टर्स फिल्में देने के बाद भी किसी शख्स में अभी भी बच्चे जैसी ऊर्जा हो सकती है. मैंने अपने जीवन में उनसे अधिक आज्ञाकारी अभिनेता नहीं देखा. सेट पर उनकी ऊर्जा पहली फिल्म में काम कर रहे एक युवा जैसी होती है. मैं यह कहना चाहता हूं कि वह किसी निर्देशक को सेट पर मिलने वाले सबसे अच्छे नवोदित अभिनेता हैं. वास्तव में मैं उनसे यह सीखने की कोशिश कर रहा हूं.’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख़ खान और आनंद एल राय पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने के किरदार के नजर आने वाले हैं. वहीं कटरीना कैफ एक शराबी एक्ट्रेस और अनुष्का शर्मा एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट के किरदार में नजर आने वाली हैं. यह इस साल की मेगा बजट फिल्मों में से एक है. फिल्म में अभय देओल भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल दीवाली 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है.

courtesy

वहीं इस फिल्म के बाद शाहरुख़ खान भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोग्राफी पर बनी रही फिल्म में काम शुरू करेंगे. इस फिल्म को लेकर पहले खबर सामने आ रही थी कि आमिर खान इस फिल्मे को करने वाले हैं पर किसी वजह से फिल्म को करने से मना कर दिया. अब शाहरुख़ खान इस फिल्म में काम करेंगे.

Published by admin on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles