पत्नी अलेसिया के साथ हनीमून एन्जॉय करते हुए टीवी एक्टर आनंद सूर्यवंशी ने शेयर किए अपने फोटोज

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले टीवी एक्टर आनंद सूर्यवंशी उर्फ सिद्धार्थ सूर्यवंशी इन दिनों अपने हनीमून को लेकर काफी चर्चा में हैं. वो अभी अपनी वाइफ अलेसिया राउत के साथ हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून के कई फोटोज शेयर किए है. अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा ‘The blue sea below & the blue sky above…. Happiness… when the sea meets the sky, one gets lost into that deep…. #justustwo #livinglife #lovingeverymomentwithyou @allylovesgym.’

courtesy

बताते चलें कि सिद्धार्थ ने पिछले साल नवंबर में लॉन्ग टाइम रशियन गर्लफ्रेंड अलेसिया राउत से शादी की है. यह उनकी दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी से 12 साल की एक बेटी भी है. पर पहली शादी कुछ ज्यादा समय तक नहीं चल सकी थी. वहीं अलेसिया राउत भी सिंगल मदर हैं और यह उनकी भी दूसरी शादी है. पहली शादी से अलेसिया राउत का एक 10 साल का बेटा है. पिछले साल आनंद उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने ऑफिशियली अपना नाम बदलकर सिद्धार्थ सूर्यवंशी कर लिया था.

courtesy

वहीं बात की जाए अलेसिया की वो इंडियन फादर और रशियन मदर की बेटी हैं और एक जानी मानी सुपर मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर हैं. अलेसिया कई बार फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन्स रिप्रजेंट करने से लेकर फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स में भी पार्टिसिपेट करते हुए देखा जा चुका है. उन्हें ‘फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-4 में भी देखा गया था. बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो उनकी पहली शादी एक रशियन इकोनोमिस्ट से हुई थी पर यह शादी किन्ही वजहों से ज्यादा नहीं चली.

courtesy

सिद्धार्थ टीवी जगत में एक जाने माने शख्स हैं और टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. अब तक वे कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. उनके शो की लिस्ट में ‘ममता’ (2006), ‘जमीन से आसमान तक’ (2004), ‘विरूद्ध’ (2007), ‘भाग्यविधाता’ (2009), ‘ये इश्क हाय’ (2010), ‘हमने ली है शपथ’ (2012), ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ (2015), ‘वारिस’ (2016) जैसे शोज शामिल हैं.

Published by admin on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles