‘बागी-2’ की सक्सेस पर टाइगर ने किया फैन्स का धन्यवाद, माँ आयशा ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी -2’  दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीँ लोगों को टाइगर के एक्शन भी काफी पसंद आ रहे हैं. फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह टाइगर की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म के लिए लोगों का उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. गौरतलब है कि यह फिल्म ‘बागी’ का सिक्वल है. बागी में टाइगर श्रॉफ के साथ ही लीड रोल में श्रद्धा कपूर को भी देखा गया था.

फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने बताया है कि फिल्म ने अपने पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई को अंजाम दिया है. और इसके साथ ही यह फिल्म इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है.

इसके साथ ही फिल्म की कमाई को लेकर यह कयास भी लगाए जा रहे थे की यह जल्दी ही 100 करोड़ के आंकड़े को भी टच कर सकती है. अब हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े शेयर किए हैं जिसके अनुसार फिल्म ने शनिवार को 20.40 करोड़ और रविवार को 27.60 करोड़ का कारोबार किया है. इसके साथ ही वीकेंड तक फिल्म में 73.10 करोड़ की कमाई को अंजाम दिया है.

वहीँ अब फिल्म की कमाई और फिल्म की सफलता को देखते हुए टाइगर भी अपने फैन्स को धन्यवाद कहते हुए नजर आए हैं. टाइगर ने अपने फैन्स को थैंक्स कहते हुए एक वीडियो भी बनाया है जिसे उनकी माँ आयशा श्रॉफ ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में टाइगर सभी को धन्यवाद कह रहे हैं.

Thaaaankkkk youuuuu TIGERIANSSS 🌸🌸🌸🌸❤❤❤ #Repost @tigerjackieshroff:With love ❤ #forevergrateful🙏🙏😊 #baaghi2

Gepostet von Ayesha Shroff am Sonntag, 1. April 2018

फिल्म में दिशा और टाइगर के साथ ही रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर और दीपक डोबर‍ियाल भी दिखाई दे रहे हैं. सभी कलाकारों ने मिलकर इस फिल्म को और भी बेहतरीन बना दिया है. प्रतीक इस फिल्म में विलन का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म बागी-2 के रिलीज होने से पहले ही फिल्म बागी-3 बनाने की घोषणा भी की जा चुकी है.

Published by Hitesh Songara on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles