अच्छे दिन वाली पोस्ट को लेकर ट्विंकल खन्ना आईं ट्रोलर्स के निशाने पर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में देखा जाता है. सोशल मीडिया पर यह देखने को मिला है कि वे अपने बयानों के चलते कई बार विवादों का भी हिस्सा बन जाती हैं. जैसे अभी हाल ही में वे अपनी एक पोस्ट के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसके साथ लिखे हुए कैप्शन के कारण वे लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

ट्विंकल ने ट्विटर से फोटो शेयर करते हुए उसके साथ कैप्शन में लिखा– ‘हम अप्रैल फूल रोज हर रोज मनाते हैं।’ इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना ने अपने अकाउंट से ही ‘अच्छे दिन’ को लेकर एक आर्टिकल भी शेयर किया है. इस आर्टिकल की खास बात यह है कि इसे लिखा भी खुद ट्विंकल ने ही है.

दरअसल ट्विंकल खन्ना ने अच्छे दिनों को लेकर तंज कसा है और यह लिखा है कि अच्छे दिन के नाम पर हर रोज भारतीय मूर्ख दिवस मनाते हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही फिर से एक बार सोशल मीडिया गर्म हो गया है. लोग ट्विंकल को लेकर तरह-तरह के कमेंट्स करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “यह अच्छी बात है, लेकिन मैं अच्छे दिन के विचार पर आपके साथ सहमति नहीं रखती. एक सच यह भी है कि बीजेपी कांग्रेस के सभी घोटालों को उजागर कर रही है.” जबकि साथ ही एक और यूजर का यह सवाल था कि, ‘मैं जानना चाहता हूं कि मोदी सरकार अपनी पार्टी के घोटालों को कब उजागर करेगी? हैशटैग कमल का फूल.’

ऐसा नहीं है कि ट्विंकल की इस पोस्ट पर कमेंट्स का सिलसिला यहीं रुक गया बल्कि एक अन्य ट्विटर अकाउंट यूजर ने लिखा, “ये दोनों पति-पत्नी (अक्षय कुमार- ट्विंकल) का अच्छा है, एक लेफ्ट वालों का खुश रखता है और एक राइट. इन दोनों की दुकान चलनी पक्की है.”

Published by Hitesh Songara on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles