बॉलीवुड में कमबैक पर बोलीं उर्मिला, कहा- पैसा कमाना कभी लक्ष्य नहीं रहा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में रंगीला गर्ल के नाम से पहचान बनाने वाली उर्मिला मातोंडकर फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने वाली हैं. जी हाँ, यह उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है कि एक बार फिर उर्मिला को बड़े पर्दे पर देखेंगे. दरअसल उर्मिला मातोंडकर जल्द ही इरफान खान की आने वाली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में नजर आने वाली हैं. इस डार्क कॉमेडी फिल्म में उर्मिला ‘बेवफा ब्यूटी’ सॉंग में दिखाई दे रही है. यह सॉंग रिलीज़ किया जा चुका है.

इसे लेकर हाल ही में उर्मिला भी मीडिया के सामने आई हैं. उर्मिला का कहना है कि, उनके एजेंडे में कभी पैसा कमाना शामिल ही नहीं हुआ है. उनका एम ऐसी फिल्मों का चयन करना रहा जिनसे उनकी अभिनय क्षमता को और भी निखारा जा सके. इसके साथ ही एक इंटरव्यू में बात करते हुए उन्होंने बताया कि एक स्टार होने का मतलब होता है कि जैसी भूमिका आप करना चाहते है वैसी आपको मिले. कलाकार होने के नाते हम जोखिम लेते हैं और मैंने चुनौतियां ली. मैंने जोखिम लिया और मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ी.

उर्मिला जिस गाने में नजर आने वाली हैं उसके बोल हैं, ‘बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई’. इस गाने की जानकारी उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. इसके बारे में उर्मिला ने लिखा हैः “बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई…इस तरह का गाना पहले कभी नहीं सुना और परफॉर्म करने का इतना मजा पहले कभी नहीं आया…मस्ती, सेक्सी आइटम सॉन्ग.’

बताते चलें कि इस गाने से वे करीबन 10 साल के बाद कमबैक करने जा रही हैं. उन्हें आखिरी बार साल 2007 में आई फिल्म ‘आग’ के ‘महबूबा महबूबा’ गाने पर थिरकते हुए देखा गया था. इस फिल्म में वे सिर्फ डांस नंबर करते हुए ही नजर आईं थी और अब वे फिर से धमाकेदार एंट्री ले चुकी हैं. उर्मिला के इस गाने को पवनी पांडे ने गाया है और इसे अमित त्रिवेदी ने लिखा है. बताते चलें कि फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होगी.

उर्मिला मातोंडकर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और उन्हें साल 1983 में शेखर कपूर की फिल्म ‘मासूम’ से पहचान मिली थी. इसके बाद वे साल 1995 में आई फिल्म ‘रंगीला’ में हॉट अंदाज में अवतार में नजर आईं थीं. इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे.

उर्मिला साल 2016 में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आई हैं. उन्होंने खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी बिजनेसमेन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से सीक्रेट वेडिंग की थी. इसके बाद से उनके फैंस सरप्राइज थे. बताते चलें कि मोहसिन जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लक बाय चांस’ में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में वे फरहान अख्तर के साथ मॉडलिंग करते हुए नजर आए थे.

Published by Hitesh Songara on 02 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles