‘मकबूल’ और ‘विरासत’ जैसी फिल्मों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है: तब्बू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों आने वाली फिल्म ‘मिसिंग’ के लिए काफी चर्चा में हैं. तब्बू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘विरासत’, ‘कालापानी’ और ‘अस्तित्व’ जैसी फिल्मों ने उन्हें सही मायने में अभिनय करना सिखाया है.

courtesy

अपनी फिल्म के सिलिसले में मीडिया से मुलाकात के दौरान बताया कि ‘अस्तित्व’, ‘कालापानी’, ‘मकबूल’ और ‘विरासत’ जैसी कई फिल्मों की कहानियों को सुनते ही वो काफी प्रभावित हो गई थीं. उन्होंने आगे बताया कि इन सभी फिल्मों ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. इन फिल्मों से उन्होंने काफी कुछ सीखा है और सही मायने में अभिनय इन्हीं फिल्मों ने उन्हें सिखाया है.

जिसके कारण उन्होंने उन फिल्मों से बहुत कुछ सीखा और उनके अभिनय में जो निखार आया है, वह भी ऐसी फिल्मों का ही परिणाम है. तब्बू ने आगे कहा कि, इन तरह की फिल्मों को करने से पहले थोड़ी डरी हुई थीं पर उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म निर्देशकों ने उन्हें ऐसी सशक्त गंभीर भूमिका दी. इन किरदारों से उनके अभिनय के विभिन्न परतें आईं.

courtesy

बात की जाए तब्बू की आने वाली फिल्म की तो फिल्म ‘मिसिंग’ में मनोज बाजपेयी भी नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में अन्नू कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. तब्बू ने कहा कि, वो आगे ऐसी फिल्मों का चुनाव नहीं करेंगी जिनमें या तो बैनर बड़ा है या बड़ी स्टार कास्ट है.

फिल्म ‘मिसिंग’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. मनोज बाजपेयी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं. निर्माता के तौर पर मनोज बाजपेयी की यह पहली फिल्म है. फिल्म का लेखन और निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है. उनकी यह पहली फिल्म है. मनोज बाजपेयी की पिछली फिल्म ‘अय्यारी’ थी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिटी थी.

Published by admin on 03 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles