अनुष्का ने की लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील, ट्रैफिक पुलिस ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड का क्यूट और न्यूली मैरिड कपल इन दिनों साथ में समय बिता रहा है. यह तो आप समझ ही गए होंगे कि हम टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बारे में बात कर रहे हैं. अनुष्का इन दिनों अपनी शूटिंग से टाइम निकालकर अपने ससुराल दिल्ली में समय बिता रही हैं. शहर में वैसे वे अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग के सिलसिले में पहुंची हैं.

ममता और मौजी आ रहे है २८ सितम्बर को | #SuiDhaagaFirstLook #SuiDhaaga @yrf @suidhaagafilm @varundvn

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के चहिते सितारे वरुण धवन नजर आने वाले हैं. दोनों की कई फोटोज भी हम पहले सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देख चुके हैं. जबकि कई बार फिल्म के सेट से भी उनकी कई फोटोज लीक होती नजर आ चुकी हैं. फोटोज में देखने पर अनुष्का और विराट दोनों का ही देहाती लुक सामने आया है.

💫✨💖

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

फ़िलहाल शूटिंग दिल्ली में चल रही है और इस मौके पर दोनों को दिल्ली की गलियों में शूटींग करते हुए देखा गया है. हाल ही में उन्हें दिल्ली में पाकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की टीम भी वरुण और अनुष्का से मिलने के लिए पहुंची थी. इस मुलाकात का एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. अनुष्का का कहना है कि उन्होंने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को लोगों की सुरक्षा के लिए बहुत कुछ करते देखा है. इसके साथ ही वीडियो में अनुष्का शर्मा ने लोगों से भी ट्रैफिक के नियमों का पालन करने की अपील की है.

Hola ! 🤩🧚🏻‍♀️☀️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

दरअसल मामले में यह बताया जा रहा है कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के द्वारा एक वीडियो सीरीज की शुरुआत की गई है जिसमें सभी को ‘सेफ ड्राइविंग’ के बारे में बताया जा रहा है और इसे बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है. अनुष्का के इस वीडियो में हिंदी और इंग्लिश दोनों ही भाषाओँ में जानकारी दी जा रही है. वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही वरुण धवन का भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जाना है.

Published by Hitesh Songara on 03 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles