‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की कमाई पहुंची 107 करोड़ के पार, तरण आदर्श ने शेयर किए आंकड़े

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर 23 फरवरी को रिलीज़ हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू के स्वीटी’ सभी को काफी पसंद आई है और दर्शकों को भी सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हुई है. फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं होने के बावजूद भी फिल्म का बिज़नेस काफी अच्छा रहा है जिसे देखते हुए ट्रेड एनालिस्टों का भी यह कहना है कि अब दर्शक फिल्मों में अच्छी कहानी और अच्छे कंटेंट पर जोर देने लग गए हैं. ट्रेड एनालिस्टों की बात सही भी साबित होती नजर आ रही है. क्योंकि फिल्म की कमाई अब भी जारी है.

हाल ही में फेमस ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. जिसके अनुसार फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अब तक 107.81 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही कड़ी अच्छा बिज़नेस करने में सफल रही है. फिल्म को लेकर युवाओं में गजब का क्रेज देखने को मिला है. गौरतलब है कि फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन ने बनाया है. फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना फिल्म में लीड रोल मे नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी रोमांस और ब्रोमांस की कहानी है.

फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन हमेशा ही ऐसे टॉपिक्स पर अपनी फ़िल्में बनाते हैं. फिल्म के ट्रेलर में भी साफ हो गया था कि फिल्म की कहानी गर्लफ्रेंड और दोस्त के बीच लड़ाई के ऊपर है. फिल्म को 5 में से 3 स्टार मिले हैं और लोग फिल्म को काफी पसंद भी कर रहे हैं. लव रंजन की खासियत है कि वो अपनी फिल्म की कहानी को आम इंसान से जोड़ते हैं. बताते चले कि कार्तिक आर्यन और सनी सिंह की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को 24 करोड़ के बजट में तैयार किया गया है. फिल्म का प्रोडक्शन कास्ट 14 करोड़ और 10 प्रमोशन कास्ट है.

Published by Hitesh Songara on 03 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles