नए शो से साथ नजर आने वाले हैं शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर, शिल्पा ने किया फर्स्ट लुक शेयर

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी और परफेक्ट पंचेस से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना चुके सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए शो को लेकर चर्चाओं में देखे जा रहे हैं. इस शो में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आने वाली हैं. यानि यह कहा जा सकता है कि अब टीवी की दुनिया के दो नायब सितारे सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हो चुके हैं.

There is no replay, no third umpire, no second inning in real life. So be happy and keep everyone happy. Hope we will be successful in our little efforts of bringing smile on your faces in this stressful life.. Enjoying work with @whosunilgrover

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

इस बारे में जानकारी देते हुए खुद शिल्पा शिंदे ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने इस नए शो का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. इस फोटो में शिल्पा और सुनील दोनों ही साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि अब तक इस शो के नाम और कांसेप्ट का खुलासा नहीं हुआ है.

For all my lovely angels 😇

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में शिल्पा शिंदे ने लिखा है कि, ”जिंदगी में न रीप्ले होता, न थर्ड अंपायर और न ही सेकेंड इनिंग. इसलिए खुश रहिए और सबको खुश रखिए. उम्मीद है कि लोगों को हंसाने के इस छोटे से प्रयास में हम कामयाब रहेंगे और आपके चेहरों पर मुस्कान ला सकेंगे. सुनील ग्रोवर के साथ काम करने में मजा आ रहा है.”

शिल्पा शिंदे के बिग बॉस-11 का विनर बनने के बाद से ही यह खबरें आ रही थीं कि अब वे जल्द ही कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक ही स्क्रीन पर नजर आ सकती हैं. यह भी सुनने में आया था कि दोनों साथ मिलकर लोगों को हंसाने वाले हैं. लेकिन अब शिल्पा शिंदे ने फोटो शेयर कर इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि वे साथ में काम करने वाले हैं.

सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का यह शो ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा. इस शो के करीब 20 से 22 एपिसोड रिलीज किए जाना हैं. जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि इस शो में ही पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और विरेंद्र सहवाग भी हिस्सा लेने वाले हैं.

Published by Hitesh Songara on 03 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles