21 की उम्र में ही मुझे नफरत वाले ई-मेल्स मिलना शुरू हो गए थे- सनी लियॉन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा कि भारत आने से पहले कब उन्हें  नफरत का सामना करना पड़ा था. सनी ने इंटरव्यू में बताया कि बहुत लोगों को यह गलतफहमी है कि जब मैने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने आलोचना शुरू की. पर यह सच नहीं है. जब मैं 21 साल की उम्र की थी तब ही मुझे नफरत वाले ई-मेल्स मिलने लगे थे. इसलिए इसका मेरे भारत आने से कोई लेना देना नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बात दें कि जल्द ही सनी लियॉन की बायोग्राफी रिलीज़ होने वाली है. यह एक वेब सीरीज के रूप में रिलीज़ होगी. जिसका नाम होगा ‘करेनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियॉन’.

courtesy

इसमें बताया जाएगा कि किस तरह एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की किरेनजीत कौर एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ जाती है. इसके बाद किस तरह बॉलीवुड में कदम रखती है. सनी ने इंटरव्यू में बताया उनके परिवार ने नकारात्मकता और नफरत से निपटने में उनकी मदद की है. सनी ने कहा कि ‘जब आप 21 साल की उम्र में ही देखते हो कि आपके बारे में लोग गलत बातें कर रहे हैं तो इससे हम बुरी तरह प्रभावित होते हैं. मैं 21 साल की उम्र में आलोचनाओं को सुन-सुनकर कमजोर और भावनात्मक रूप से टूट गई थी’.

courtesy

सनी ने आगे कहा कि एक मां के रूप में वो अपने बच्चों को अच्छा इंसान बनाना चाहती हैं, ताकि वे किसी को मानसिक और शारीरिक रूप से किसी को भी चोट नहीं पहुंचाएं. सनी ने कहा ‘मेरे बच्चे न किसी को धोखा दें न कोई सामान चुराएं. मैं भले उनकी इच्छाओं से सहमत या असहमत हो जाऊं मगर उन्हें जीने की आजादी दूंगी. मैं मां के रूप में चाहती हूं कि मेरे बच्चों को समाज से वो नफरत न मिले, जिसका मुझे सामना करना पड़ा है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोन और उनके पति डेनियल ने पिछले पिछले साल एक लड़की में निशा कौर को गोद लिया था और हाल ही में दोनों सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बेटे नोवा और अशर को जन्म दिया है.

Published by admin on 03 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles