अनीता भाभी और तिवारी जी ने लगाए गोविंदा और रवीना के गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर ठुमके

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है. दर्शक शो को देखना काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो का हर एक एपिसोड काफी एंटरटेनिंग रहा है. इन दिनों शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में तिवारी जी और अनीता भाभी गोविंदा के फेमस गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में दोनों ही रेट्रो अंदाज में नजर आ रहे हैं और वीडियो में दोनों मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Our craziness. Govinda and Raveena apologies to even attempt this song.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

वीडियो को सौम्या टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही वीडियो के कैप्शन में सौम्या गोविंदा और रवीना से माफी मांग रही हैं कि उन्होंने इस गाने पर डांस किया. सौम्या ने कैप्शन में लिखा ‘हमारी पागलपंती…रवीना और गोविंदा इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए माफी’.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह गाना गोविंदा-रवीना की साल 1998 में आई फिल्म ‘दूल्हे राजा’ का है. उस वक्त यह काफी पॉपुलर गाना है. वीडियो को देख कर यही बोला जा रहा है कि यह वीडियो ‘भाभीजी घर पर हैं’ के किसी एपिसोड का है. बात की जाए सौम्या टंडन की तो सौम्या टीवी जगत में काफी जाना माना चेहरा हैं. सौम्या ने 2006 में अपने एक्टिंग सफ़र की शुरुआत ‘ऐसा देश है मेरा’ से की थी. सौम्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वो रोजाना कुछ न कुछ फोटोज और वीडियोज अपने फैन्स के साथ साझा करती हैं.

इसी शो में हम भाभीजी के रूप में शिल्पा शिंदे का अलग अंदाज भी देख चुके हैं. शिल्पा शिंदे को इस शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली है. हाल ही की बात करें तो शिल्पा को बिग बॉस-11 का विनर बनते हुए देखा गया है.

Published by admin on 03 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles