15 साल की बच्ची ने की सलमान खान के घर में घुसने की कोशिश, पुलिस ने भेजा चिल्ड्रन होम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान के घर में कुछ दिनों पहले ही एक महिला उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई थी. कई महिलाएं उनके घर में घुसने की कोशिश कर चुकी हैं और अब एक बार फिर से 15 साल की एक लड़की ने सलमान के घर में घुसने की कोशिश की है. जिसके पीछे की वजह का खुलासा पुलिस ने भी कर दिया है.

Courtesy

बता दें कि यह 15 साल की लड़की सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं. वह मध्यप्रदेश की रहने वाली हैं. वे पिछली सुबह ही मुंबई पहुंची हैं. उस लड़की ने सलमान खान के घर का पता निकाल लिया है. मध्यप्रदेश से डायरेक्ट वह सलमान से मिलने पहुंची. लड़की ने वहां पहुंचकर अपार्टमेंट की बाउंड्री लांघने की कोशिश की. मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि लड़की ने सलमान के अपार्टमेंट गैलेक्सी की बाउंड्री लांघने की कोशिश इसलिए की क्योंकि सलमान खान उसके फेवरेट स्टार हैं और इसलिए 15 साल की ये लड़की सिर्फ सलमान को देखने के लिए मध्यप्रदेश से यहां भाग कर आ गई है.

Courtesy

यह लड़की भोपाल के पास बरसिया की रहने वाली हैं. पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि लड़की ने अपना घर संडे को ही छोड़ दिया था. ट्रेन से लंबा सफर कर लड़की अगली सुबह सीधे बांद्रा स्टेशन पहुंची. उसने सलमान से मिलने के चक्कर में ये कदम उठाया. लड़की ने पहले सामने से अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश की पर सेक्योरिटी गार्ड्स ने उसे अंदर आने से मना कर दिया लेकिन लड़की ने हार नहीं मानी और फिर वो सिक्योरिटी के मना करने के बाद बाउंड्री लांघने की कोशिश करने लगी पर वो फिर पकड़ी गई. सिक्योरिटी ने उसे पकड़ कर वहां बैठाए रखा और बांद्रा पुलिस को इनफॉर्म कर दिया. पुलिस वहां तुरंत पहुंची और लड़की को अरेस्ट कर लिया जिसके बाद में उसे पुलिस ने चिल्ड्रन होम भेज दिया गया.

Courtesy

बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुँचने के बाद लड़की के साथ बैग में मौजूद आधार कार्ड से उसकी पूरी जानकारी मिली. पुलिस ने लड़की से पूछताछ करने के बाद उसके माता-पिता और परिवार को तुरंत सूचना दी.

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles