फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ के एक्टर नकुल कपूर लाइमलाइट से दूर अब बन चुके हैं योगा टीचर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो काफी अच्छे तरीके से लेकिन कुछ समय बाद वे फिल्मी पर्दे से नदारत हो गए. यहां हम ऐसे ही एक बॉलीवुड एक्टर की बात कर रहे हैं जिन्हें अपनी पहली फ़िल्म के लिए आज तक पसंद किया जाता है लेकिन अपनी पहली फिल्म के कुछ समय बाद ही वे लाइमलाइट से दूर हो गए. यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर नकुल कपूर की.

Courtesy

नकुल साल 2002 में आई फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद वे महज एक या दो ही फिल्मों में नजर आए. अपनी पहली फिल्म के लिए वे काफी पसंद किए गए. इस फिल्म के बाद एक्टर अपनी हैंडसमनेस के कारण लड़कियों के दिलों पर राज करने लगे थे  लेकिन अब कहीं न कहीं वे गुमनामी की ओर है.

Courtesy

साल 2002 में आई फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ में नकुल के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर आरती छाबरिया नजर आई थी. इन दोनों स्टार्स के साथ ही फिल्म में किम शर्मा भी लीड रोल में थीं. इस फिल्म के बाद वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए. बताते चलें कि फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से पहले नकुल साल 1998 में रिलीज़ हुई प्राइवेट एल्बम में नजर आए थे जिसका नाम था ‘हो गई है मोहब्बत तुमसे’. इसी एल्बम की वजह से उन्हें फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था.

Courtesy

अब आप यह सोच रहे होंगे कि लाइमलाइट से दूर नकुल इन दिनों कहा हैं और क्या कर रहे हैं ? तो आपको बता दें कि इन दिनों वे कनाडा में हैं और एक योगा टीचर बन चुके हैं. उन्होंने यहां खुद का योगा इंस्टिट्यूट भी खोला है जिसका नाम है डिवाइन लाइट.

Courtesy

बताते चलें कि कुछ समय पहले एक्टर की मौत की खबर भी सामने आई थी लेकिन यह महज अफवाह साबित हुई थी. कुछ समय बाद एक्टर ने मीडिया के सामने आकर अपनी सलामती की खबर दी थी.

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles