पेट के कैंसर से पीड़ित हैं केआरके, प्रेस रिलीज़ से दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

हमेशा से अपने पोस्ट और अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान यानि केआरके एक बार फिर से अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में आए हैं, लेकिन इस बार वे अपनी तबीयत को लेकर चर्चा में आए हैं. आपको बता दें कि कमाल एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं.

Selfie time in #Dubai

A post shared by KRK (@krkactor) on

साथ ही बताते चलें कि कमाल राशिद खान को पेट का कैंसर हो गया है और वह तीसरे स्टेज पर है. इस बात की जानकारी खुद कमाल खान ने एक प्रेस रिलीज से दी है. इस प्रेस रिलीज में कमाल खान ने कुछ भावुक कर देने वाली बातें भी लिखी हैं. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि वह एक या दो साल जी पाएं. साथ ही इस बात का भी खुलासा किया कि वह जिंदगी में किन चीजों का हासिल करना चाहते थे.

पिछले काफी दिनों से वे सोशल मीडिया से दूर हैं. इसके अलावा वे किसी भी प्रोजेक्ट में बिजी नहीं हैं. कमाल ने प्रेस रिलीज में लिखा है कि इस बात की पुष्टि हुई है कि मुझे पेट में कैंसर है और यह तीसरे स्टेज में है. हो सकता है, मैं एक या दो साल ही जी पाऊं. अब मैं उन लोगों का मनोरंजन नहीं कर सकता जो मुझे यह महसूस करा रहे हैं कि मैं जल्द ही मरने वाला हूं. मैं किसी की सहानुभूति लेकर एक दिन भी जीवित रहना नहीं चाहता. मैं उन लोगों की तारीफ करता हूं जो फिर भी मुझे गाली देना बंद नहीं करेंगे, मुझसे नफरत करेंगे या फिर प्यार करेंगे पहले जैसा ही आम इंसान की तरह. मैं केवल अपनी दो इच्छाओं के लिए दु:खी हूं.

Today I am in mood of masti.

A post shared by KRK (@krkactor) on

अपनी पहली इच्छा जाहिर करते हुए केआरके लिखा, ‘मैं एक ए ग्रेड फिल्म का निर्माता बनना चाहता हूं.’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘मैं अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की इच्छा रखता हूं या फिर उनके साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं लेकिन मेरी ये दोनों इच्छाएं मेरे साथ हमेशा के लिए मर जाएंगी. अब मैं अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताऊंगा. सभी को प्यार, चाहे आप मुझे प्यार करते हैं या फिर नफरत. केआरके.’

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles