टेलीविज़न एक्ट्रेस निया शर्मा जल्द करने वाली हैं विक्रम भट्ट की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस कई बार हॉट फोटोशूट करवा चुकी हैं. बताते चलें कि इस बार एक्ट्रेस के सुर्खियों में आने की वजह कुछ और ही है. आपको बता दें कि इस बार वे अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में आई हैं.

@cashmakeupartistry Am I in love with you or what… nooooo.. i love cocoooo🌟

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

जी हां, आपको बता दें कि निया शर्मा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वे फिल्‍ममेकर विक्रम भट्ट की फिल्‍म से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली हैं. विक्रम भट्ट के प्रवक्‍ता का कहना है कि डायरेक्‍टर ने अपनी नयी फिल्‍म की तैयारी शुरू कर दी है. प्रवक्‍ता के अनुसार, थ्रिलर मास्‍टरमाइंड विक्रम भट्ट ने इस फिल्‍म के लिए निया शर्मा को साइन कर लिया है. विक्रम भट्ट चाहते हैं कि वे अपने पिछले काम से कुछ अलग कर दर्शकों को सरप्राइज करें. स्‍टोरी के अलावा वे दर्शकों को निया शर्मा के लुक से भी सरप्राइज करना चाहते हैं.

😈

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

वैसे विक्रम भट्ट की इस फिल्‍म के लिए लीड एक्टर को फाइनल नहीं किया गया है. विक्रम भट्ट के प्रवक्‍ता के अनुसार, निया शर्मा को वेब सीरीज ‘Twisted 2’ के लिए साइन किया गया है. बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज में निया शर्मा ने कई बोल्‍ड सीन किए हैं. निया टीवी की पसंदीदा अदाकारा है. वे अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं.

The 'Me' look!! #white❤️ #kkk8 promotionss

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया टीवी सीरीयल ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं. ‘जमाई राजा’ से भी एक्ट्रेस ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. बताते चलें कि निया शर्मा साल 2018 की एशिया की टॉप 50 सेक्‍सी महिलाओं की लिस्‍ट में शामिल थीं. इस लिस्ट में वे तीसरे नंबर पर शामिल थीं. इस लिस्‍ट में उन्होंने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैसे कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ चुकी हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसमें भी वे काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles