फोटो में अपने पोज के कारण सुहाना को करना पड़ रहा है ट्रोल्स का सामना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के स्टार किड्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में बने होते हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना स्‍टार क‍िड्स में सबसे पॉपुलर हैं और उनके कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं. वो अक्सर अपने फोटोज के कारण चर्चा में बनी होती हैं. हाल ही में सुहाना खान अपनी मां गौरी खान और कुछ दोस्‍तों के साथ आगरा ताजमहल देखने पहुंची थी. गौरी खान ने इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. पर यूजर्स ने इन फोटोज के कारण सुहाना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

A Day trip to one of India’s most celebrated structures.. The Taj Mahal…

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इन फोटोज में सुहाना को लेकर कई आपत्‍त‍िजनक कमेंट क‍िए जा रहे हैं. वहीं कुछ लोग सुहाना के सपोर्ट में सामने आ रहे हैं. बात करें इस ट्रोल की वजह की तो लोग सुहाना को फोटो में उसके पोज़ के लिए टारगेट कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि सुहाना बड़े ही अजीब पोज़ में खड़ी हैं. साथ ही लोग उसके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहे हैं. इस पर सुहाना के समर्थकों ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ल‍िखा क‍ि छोटी बच्‍ची के बारे में ऐसी बातें करते हुए आप लोगों को शर्म आनी चाहिए.

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले उनके कुछ फोटो पर लोगों ने सुहाना को टारगेट किया था. सुहाना खान भी हमेशा लाइमलाइट बनी रहती हैं. इसे लेकर मीडिया काफी जोरों में चर्चा है कि सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब यह खबर तेज हो गई है कि जाह्नवी के बाद अब सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

Published by admin on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles