अपनी ‘गोल्ड सीरीज’ की फोटोज के कारण तनीषा को करना पड़ा ट्रोल्स का सामना

Get Daily Updates In Email

कोई नहीं बता सकता कि सोशल मीडिया पर यूजर्स को कौन सी चीज पसंद आ जाए और कौन सी चीज उन्हें पसंद नहीं आए. यदि यूजर्स को कोई चीज पसंद नहीं आई तो उन्हें किसी भी तरह से ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं. अक्सर सेलिब्रिटीज को अपने पोस्ट के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ रानी मुखर्जी की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ हुआ है. तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिस कारण उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है.

Just because we killed it in the Gold Series! 📷 @vivanbhathena_official

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

तनीषा इस फोटो में गोल्डन कलर के गेटअप में नजर आ रही हैं. तनीषा ने इन फोटोज को गोल्ड सीरीज टाइटल दिया है.

Gold series!

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

इन्हीं तस्वीरों में तनीषा गोल्डन कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. इन सभी फोटाज पर यूजर्स के काफी नेगेटिव रिस्पोंस आ रहे हैं और लोग काफी अतरंग कमेंट्स कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तनीषा मुखर्जी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. वे अपनी वर्कआउट की कई तस्वीरें और वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.

लोग उनकी फिटनेस को टारगेट करते हुए गोल्डन सीरीज वाले फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं कि फिटनेस पर इतना ध्यान दिया कि पूरी तरह कंकाल की तरह दिख रही है. वहीं एक यूजर ने उनके इन फोटोज को देखते हुए उनकी तुलना उदय चोपड़ा से कर दी है. तो कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि आप टीबी की मरीज लग रही हैं.

इन सब के बाद तनीषा ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में एक रुसी कोट लिखा ‘ये बाल, ये शरीर मेरा कुछ नहीं है, मैं तो बस आत्मा हूं जो इस शरीर के अंदर रहती है’.

Published by admin on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles