टीवी शो ‘इक्यावन’ की एक्ट्रेस प्राची तेहलान को शूट के दौरान कुत्ते ने काटा

Get Daily Updates In Email

स्टार प्लस के शो इक्यावन में ‘सुशील’ के किरदार से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस प्राची तेहलान से साथ हाल ही में एक हादसा हुआ है. बता दें कि शो की शूटिंग के दौरान उन्हें कुत्ते ने काट लिया है. आपको बता दें कि प्राची को शो के लिए 2 जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ एक सीन शूट करना था और अचानक से शूटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही एक कुत्ता उनपर झपट गया.

Watch journey of #NotSoSusheel #Susheel in #Ikyawann on @starplus at 6:30 PM from Mon – Sat ❤️

A post shared by P R A C H I T E H L A N (@prachitehlan) on

इस घटना को लेकर जब एक्ट्रेस से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि शो में मेरा रोल एक बहादुर लड़की का है. मुझे सीन में यह दिखाना था कि मुझे कुत्तों से डर नहीं लगता. कुत्ता मेरे हाथ में मौजूद डंडे को खींच रहा था. इतने में दोनों में से एक कुत्ते ने मुझपर अटैक कर दिया. कुत्ते के काटने के तुरंत बाद उन्हें पास ही के अस्पताल ले जाया गया था. जहां उन्हें दो इंजेक्शन भी लगवाए गए. इसके बाद भी प्राची ने शो से ब्रेक नहीं लिया हॉस्पिटल से वापस आने के बाद उन्होंने फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी.

Courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शो ‘इक्यावन’ एक अलग तरह के माहौल में पली बढ़ी लड़की सुशील की कहानी है. सुशील अपने परिवार में एक मात्र लड़की है जिस कारण उस लड़की का व्यवहार लड़कों जैसा हो जाता है. उसके परिवार में उसके दादा, दो चाचा और उसके पापा रहते हैं. शो में सुशील की शादी  सत्या के साथ हो चुकी है.

#Satsheel #Suya ❤️ #Ikyawann @starplus @tanejanamish

A post shared by P R A C H I T E H L A N (@prachitehlan) on

फिलहाल शो के एपिसोड में सुशील की शादी के बाद उन्हें आ रही परेशानियों के बारे में बताया जा रहा है. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह कैसे अपनी ताकत और समझदारी से सबका दिल जीतती है.

Published by Chanchala Verma on 04 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles