शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे अभय देओल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अभय कम फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन अपनी एक्टिंग के लिए वे पसंद किए जाते हैं. अभय के फैन्स के लिए खुशखबरी है कि अब वे जल्द ही फिल्म ‘ज़ीरो’ में नजर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म में वे कैमियो करते नजर आएंगे.

Back to the beach! Picture by @sinbadphgura

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

फिल्म के लीड एक्टर्स की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं. ‘ज़ीरो’ फिल्म में अभय देओल के होने की खबर सुनकर उनके फैंस बेहद खुश हैं. इस बात की जानकारी अभय देओल ने अपनी आने वाली फिल्म ‘नानू की जानू’ के प्रमोशन के दौरान कही. यहां उन्होंने फिल्म ‘ज़ीरो’ को लेकर भी बातें की.

Courtesy

अभय ने बताया कि फिल्म में मेरा बहुत छोटा सा रोल है. मैंने ज्यादा कुछ नहीं किया है. बस एक सीन है जहां मैं शाहरूख और जाहिर सी बात है कि कटरीना है. कटरीना के साथ मैंने ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में काम किया है तो उससे इतने सालों बाद मिलकर अच्छा लगा. बाकि फिल्म के बारे में बात करने के लिए ना मेरे पास ज़्यादा कुछ है ना ही मैं ज़्यादा बात कर सकता हूं.’

Wake, yoga, eat, sleep, repeat. Merry X-Mas. #chesthairisnormalbitches

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में अभय देओल का रोल कटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड का होगा जोकि उन्हें छोड़ देता है और इसी के बाद कटरीना का प्यार पर से भरोसा उठ जाता है. फिल्म ‘ज़ीरो’ को आनंद एक राय डायरेक्ट कर रहे हैं और लगता है कि अभय देओल उनके फेवरेट एक्टर हैं. इस वजह से वे राय की फिल्म ‘रांझणा’ में भी नजर आए थे और इसके बाद वे आनंद एल राय प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में भी लीड रोल निभा चुके हैं जिसके बाद अभय देओल का आनंद एल राय की फिल्म में होना कोई संदेहास्पद बात नहीं है.

बताते चलें कि शाहरुख फिल्म में बौने व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं तो वहीं फिल्म में अनुष्का का किरदार साइंटिस्ट का होगा.

Published by Chanchala Verma on 05 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles