साड़ी पहने और बंदूक पकड़े नजर आईं भूमि पेडनेकर, फिल्म ‘सोन चिरैया’ से सामने आया लुक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘सोन चिरैया’ अपनी स्टोरीलाइन को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म की स्टोरीलाइन चम्बल के डकैतों की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में उनका डाकू का लुक का पहले ही सामने आ चुका है. इस लुक में सुशांत सिंह राजपुत बिलकुल बदले हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हाल ही में फिल्म से भूमि पेडनेकर का भी लुक सामने आया है.

इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक डकैत की भूमिका में नजर आएंगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक दमदार, पावरफुल और बोल्ड लेकिन प्रताड़ित महिला की भूमिका में नजर आएंगी. फोटो में भूमि साधारण साड़ी और लंबे ब्लाउज और कम मेकअप में नजर आ रही हैं. पोस्टर के अनुसार पूरी फिल्म में उनका लुक कुछ ऐसा ही होगा. गौरतलब है कि ‘सोन चिरैया’ चंबल के डाकुओं पर बन रही एक फिल्म है. इसलिए भूमि के हाथ में बंदूक भी है.

courtesy

बताते चलें सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. दोनों के लिए ही यह फिल्म काफी हट के है क्योंकि इससे पहले दोनों इस तरह की फिल्म में काम नहीं किया है. भूमि अपने फ़िल्मी करियर में अब तक सिर्फ तीन ही फिल्मों में नजर आई हैं. वहीं उनकी पिछली फिल्म की बात की जाए तो फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भूमि एक विवाहित महिला के किरदार में नजर आईं थीं. फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे.

courtesy

वहीं भूमि और सुशांत की यह फिल्म ‘सोन चिरैया’ भी एक सच्ची घटना पर बन रही फिल्म है. इस फिल्म को अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं. बताते चलें इससे पहले भी चंबल के डाकुओं पर कई फिल्में बन चुकी हैं. इरफ़ान खान की फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ की स्टोरीलाइन भी कुछ ऐसी ही थी.

Published by admin on 05 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles