भारत में धमाल मचाने के बाद अब इरफ़ान खान की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ हुई चीन में रिलीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के संजीदा एक्टर इरफ़ान खान इन दिनों अपने ट्यूमर का इलाज करवाने के लिए लंदन में हैं और अब इरफ़ान के लिए खुशखबरी है कि उनकी हिट फिल्म हिंदी मीडियम भारत में धमाल मचाने के बाद चीन में भी रिलीज़ की हो गई है. इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ भी इसी हफ्ते रिलीज़ होने वाली है.

Courtesy

बताते चलें कि इन दिनों चीन में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ चल रही है जोकि वहां के लोगों को भी बेहद पसंद आ रही है और अब बारी है इरफ़ान खान की फिल्म हिंदी मीडियम की. यह फिल्म भारत में 19 मई 2017 को रिलीज़ की गई थी.

Courtesy

इस फिल्म को साकेत चौधरी ने बनाया था जिसे भारत में काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर भी लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म में वे इरफ़ान की पत्नी के रोल में नजर आईं थीं. फिल्म में सबा को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इस फिल्म में दीपक डोबरियाल भी नजर आए थे जिन्हें देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं.

Courtesy

आपको बता दें कि इरफ़ान की आने वाली फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को अभिनय देव के डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ कीर्ति कुल्हरी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद नजर आने वाले हैं. इसके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी आइटम सॉंग करती नजर आने वाली हैं. इस सॉंग के माध्यम से वे लम्बे समय के बाद उर्मिला स्क्रीन पर दिखाई देने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक ‘ब्लैकमेल’ को देशभर में करीब 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रूपये है.

Courtesy

इरफ़ान खान ने अपनी बीमारी की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. उन्हें ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है. जानकारी के मुताबिक इरफ़ान लंदन में कुछ महीनों तक रह कर पूरा इलाज करवाएंगे.

Published by Chanchala Verma on 05 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles