नीता लुल्ला के कपड़ों में पारंपरिक और आधुनिक फैशन का मिक्सचर देखने को मिलता है: कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई है और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क जारी है. वहीं कंगना ने अपने इस फिल्म के डिज़ाइनर नीता लुल्ला की तारीफ की है. कंगना का कहना है कि वो वह दिग्गज डिजाइनर नीता लुल्ला की इसलिए फैन हैं क्योंकि उनके कपड़ों में सहज रूप से पारंपरिक और आधुनिक फैशन का बेजोड़ मिक्स देखने को मिलता है.

courtesy

कंगना ने मीडिया से मुलाकात के दौरान अपने बयान में कहा है, ‘नीता के बारे में एक चीज जिसकी मैं सच में मुरीद हूं वह कैसे सहज रूप से आउटफिट्स में पारंपरिक और आधुनिक दोनों डिजाइनों का बेहतरीन संयोजन कर लेती है.’ फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और इन फोटोज में कंगना नीता लुल्ला के डिजाईन किए हुए कपड़ों में नजर आ रही हैं. आपकी जानकरी के लिए बता दें कि नीता लुल्ला ने अपना एक फैशन स्टोर खोला है जिसमें उनके कई ब्राइडल परिधान देखने को मिलेंगे. कंगना 9 अप्रैल को डिजाइनर नीता लुल्ला के स्टोर का उद्घाटन करेंगी. बताते चलें कि यह स्टोर देश की राजधानी दिल्ली में लॉन्च किया जा रहा है.

कंगना ने इस स्टोर के बारे में कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मेरी पसंदीदा डिजाइनरों में से एक राजधानी में अपना स्टोर लॉन्च कर रही हैं.’ वहीं बात करें फिल्मों की तो कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ जल्द ही रिलीज़ हो सकती है. इस फिल्म के बाद कंगना एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में वो राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और फिल्म में दोनों ही जबरदस्त रूप में नजर आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि कंगना और राजकुमार इससे पहले 2013 फिल्म ‘क्वीन’ में नजर आ चुके हैं.

Published by admin on 05 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles