जाह्नवी कपूर के अनप्रोफेशनल रवैये के कारण हाथ से निकली रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’

Get Daily Updates In Email

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी नेक्स्ट फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है. बताते चलें सारा अली खान अपना बॉलीवुड करियर सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘केदारनाथ’ से शुरू करने वाली थीं, पर फिल्म विवादों में घिरी नजर आ रही है. इसी बीच करण जौहर और रोहित शेट्टी ने फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट करने के फैसला किया. वहीं सारा ने इस ऑफर को हां करने में कोई देर नहीं की.

courtesy

बताते चलें फिल्म ‘सिम्बा’ की हीरोइन को लेकर मीडिया में काफी चर्चा चल रही थी. खबरें तो थीं कि रणवीर फिल्म में दीपिका को उनके अपोजिट चाहते थे, जबकि फिल्म के मेकर्स इस किरदार के लिए जाह्नवी कपूर को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म के लिए सारा को फाइनल कर लिया है. वहीं फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि जाह्नवी ने इस फिल्म को अपनी गलती की वजह से ही खोया है.

courtesy

इस फिल्म को सारा और जाह्नवी दोनों को ऑफर किया गया था और स्क्रिप्ट सभी सुनाई गई थी. दोनों ही एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए हामी भर दी थी. मेकर्स ने कुछ तय नहीं किया था कि किस एक्ट्रेस को लिया जाए और इसी बीच जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत में यह कहना शुरू कर दिया कि वे रणवीर जैसे बड़े स्टार के सामने फिल्म करने को लेकर नर्वस हो रही हैं. जबकि निर्माताओं ने इस तरह की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी. ऐसा जान्हवी के अनप्रोफेशनल रवैये के कारण हुआ है.

courtesy

बताते चलें जनाह्वी कपूर फ़िलहाल फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी. वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ विवादों के कारण अटकी हुई है. विवाद फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच था.

Published by admin on 05 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles