सलमान के बॉडीगार्ड शेरा की सिक्योरिटी सर्विस है काफी महंगी, हर महीने लेते हैं 15 लाख रुपए

Get Daily Updates In Email

किसी भी सेलेब्रिटी के लिए उनके बॉडीगार्ड बेहद जरुरी होते हैं. हर समय वे उनकी रक्षा के लिए तैनात रहते हैं. सेलिब्रिटीज के साथ हर जगह नजर आने वाले बॉडीगार्ड एक समय के बाद खुद ही फैमस हो जाते हैं. यहां हम ऐसे ही एक फैमस सेलेब्रिटी के बॉडीगार्ड की बात कर रहे हैं जोकि अब खुद फैमस हो चुके हैं और यह सेलेब्रिटी हैं सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा.

Courtesy

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं. कुछ दिनों पहले ही वे एक कॉन्सर्ट के लिए मुंबई आए जस्टिन बीबर के लिए सिक्योरिटी सर्विस देते नजर आए थे. शेरा बीबर के अलावा भी कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटी को भी सिक्योरिटी सर्विस दे चुके हैं. वे माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चेन और अमिताभ बच्चन जैसे सेलिब्रिटीज को सिक्योरिटी की सर्विस दे चुके हैं.

Courtesy

शेरा हमेशा सलमान खान के साथ नजर आते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि शेरा की इस सर्विस के लिए उन्हें कितने रुपए दिए जाते हैं. अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं कि शेरा की फीस कितनी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को सलमान की तरफ से हर महीने 15 लाख रुपये सैलरी दी जाती है. पूरे साल की बात की जाए तो शेरा की एक साल की कमाई करीब 2 करोड़ रुपए है.

Courtesy

बता दें सलमान के साथ शेरा 20 साल से भी ज्यादा समय पहले से हैं. शेरा का जन्म एक सिख परिवार में हुआ था. उनका नाम गुरमीत सिंह जॉली है. वे मिस्टर मुंबई जैसे कई बॉडी बिल्डिंग अवार्ड्स अपने नाम कर चुके हैं. वे मिस्टर महाराष्ट्र कॉन्टेस्ट में दूसरे स्थान पर रहे. शेरा सलमान के लिए काफी डेडिकेटेड हैं. शेरा ने अपने बयान में कहा था ‘मैं जब तक जिंदा हूं, भाईजान के साथ ही रहूंगा. मैं कभी भी भाईजान के पीछे नहीं खड़ा होता हूं, हमेशा उनके आगे खड़ा होता हूं ताकि कोई भी मुसीबत उन पर आने से पहले मुझसे होकर जाए.’

Courtesy

शेरा का डेडिकेशन देखते हुए सलमान ने उनसे वादा किया है कि वह उनके बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. फिलहाल टाइगर फिल्म मेकिंग स्किल्स को सीख रहे हैं और बतोर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं. टाइगर सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 05 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles