सलमान खान को सजा मिलने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों के नाम पर बन रहे जोक्स

Get Daily Updates In Email

जहां पूरे देश में सलमान खान के फैन्स सलमान मिली सजा को लेकर काफी दु:खी हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें काले हिरण शिकार मामले को लेकर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. उनकी लगभग सभी फिल्मों के नाम और पोस्टर्स को लेकर एक के बाद एक जोक्स आ रहे हैं. इन जोस्क को पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. देखिए इससे जुड़े कुछ पोस्टर्स –

1. एक था टाइगर –

2. शिकारी जिंदा है –

3. शिकारी भाईजान –

4. मैंने प्यार किया –

5. मैंने प्यार क्यों किया –

6. प्यार किया तो डरना क्या –

7. हम आपके हैं कौन –

8. हम दिल दे चुके सनम –

9. हिरण को न मिल पाएंगे –

10. प्रेम रतन धन पायो –

11. कहीं प्यार न हो जाए –

12. जब प्यार किसी से होता है –

बात करें सलमान खान के इस केस की तो काला हिरण शिकार का यह मामला फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान का है. सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप दर्ज किया गया था. बता दें कि वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन के चलते जंगली पशु को शिकार करना कानून अपराध है. इस मामले में सलमान खान के साथ ही अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम का नाम भी शामिल है. जोधपुर कोर्ट ने इस 20 साल पुराने हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया है. जबकि इसी मामले में अन्य सभी आरोपी स्टार्स को बरी कर दिया गया है. जोधपुर कोर्ट के द्वारा मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा के साथ और 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है.

Courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान को सजा मिलने के बाद गुरुवार की रात जोधपुर जेल में ही बिताई थी. आज सुबह उनके वकील ने जमानत की अर्जी दायर की थी पर कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला कल पर टाल दिया है और इस वजह से सलमान खान को आज भी जेल की सलाखों के पीछे ही गुजरना पड़ेगा.

Published by admin on 06 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles