‘जियो धन धना धन- हंसो-खेलो-जीतो’ में प्रोफेसर बनकर दर्शकों को हंसाएंगे सुनील ग्रोवर

Get Daily Updates In Email

अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीतने वाले सुनील ग्रोवर को उनके फैन्स काफी मिस कर रहे थे और अब उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है कि वे जल्द हीवापसी करने वाले हैं. जी हां, कभी गुत्थी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर वे दर्शकों को हंसा चुके हैं और अब सुनील ग्रोवर भारत के पहले क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन- हंसो-खेलो-जीतो’ का हिस्सा बन गए हैं.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस शो में वे प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू बनकर क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी करते नजर आने वाले हैं.  बता दें कि यह शो 7 अप्रैल को शुरू होने वाला है. गौरतलब है कि इसी दिन से आईपीएल की भी शुरुआत होने वाली है. क्रिकेट और कॉमेडी की इस पारी में उनका साथ देंने पहुचेंगे कपिल पाजी. वे इंडिया के महानतम क्रिकेटरों में से एक है. शो में दूसरे छोर पर सहवाग भी अपने अंदाज में चौके छक्के मारते नजर आएंगे.

इस शो की स्पेशल बात यह है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के इनसाइड यानी ग्रीनरूम के कुछ मजेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच शेयर करते नजर आएंगे. यह मुकाबला दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है. जियो प्ले अलॉग लाइव शो में इनाम जैसे मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम भी रखे गए हैं.

प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर भी शो को होस्ट करते नजर आएंगे. इसके अलावा सुनील ग्रोवर के साथ शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित कई बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में शिरकत करने वाली हैं. इस कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन -हंसो-खेलो-जीतो’ में स्मार्टफोन यूजर्स हिस्सा ले सकते हैं. शो का नए एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होंगे. यह शो माई जियो ऐप पर देखा जा सकता है.

Published by Chanchala Verma on 06 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles