सुष्मिता सेन ने फिर से दिखाए अपने 6 पैक ऐब्स, शेयर किया नकल पुशअप्स वीडियो

Get Daily Updates In Email

बड़े पर्दे से दूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हैं. वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस फिटनेस फ्रिक हैं और वे अपनी फिटनेस के लिए काफी सचेत रहती हैं जोकि उनके फोटोज को देखकर साफ दिखाई देता है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस 40 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना भी बेहद मुश्किल है.

एक्ट्रेस ने कुछ दिनों पहले ही एक फोटो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने 6 पैक ऐब्स दिखाए थे और अब हाल ही में सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक बार फिर से बेहद हॉट फोटो शेयर किया है जिसमें उनके ऐब्स साफ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही सुष्मिता ने लिखा है कि वह अपनी बॉडी पर गर्व महसूस करती हैं. इसके साथ ही सुष्मिता अपने फैन्स को यह सलाह भी देती हैं कि सिर्फ अच्छा दिखना नहीं अच्छा महसूस करना ही सबकुछ है. एक्ट्रेस की इस फोटो को शेयर करने के 14 घंटे में ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इस फोटो को शेयर करने के एक दिन पहले भी सुष्मिता ने नकल पुशअप्स करते हुए अपना एक वीडियो शेयर जारी किया था. बता दें नकल पुश-अप्स में मार्शल आर्ट या मुक्केबाजी करने वाले अपने उंगली के गांठों को मजबूत करने के लिए इसे करते हैं. साथ ही अपने शरीर के ऊपरी हिस्से के वजन को उठाने के लिए वे हथेली की जगह पर उंगली के गांठों का सहारा लेते हैं. यह बेहद मुश्किल होता है लेकिन सुष्मिता ने यह किया और इसका वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

बताते चलें कि एक्ट्रेस आए दिन अपने फिटनेस और वर्कआउट से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें दर्शक बेहद पसंद करते हैं.

बताते चलें कि सुष्मिता सेन पहली भारतीय हैं जिन्होंने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहना था. मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने साल 1996 में आई फिल्म ‘दस्तक’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी.

Published by Chanchala Verma on 06 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles