8 साल बाद स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे अक्षय और ऐश्वर्या

Get Daily Updates In Email

बॅालीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्टअवैटेड फिल्म ‘2.0’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अक्षय कुमार के लिए यह एक बड़ी फिल्म है क्योंकि इस फिल्म में वो साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘2.0’ 2010 में आई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है.

गौरतलब है की फिल्म के पहले भाग में ऐशवर्या लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आई थीं और इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में एमी जैक्सन को लिया गया है. वहीं फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है की फिल्म ‘2.0’ में अब ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आने वाली हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार विलन के किरदार में नजर आने वाले हैं.

courtesy

खबर है की वो इस फिल्म में एक कैमियो रोल में नजर आ सकती हैं और ऐश ने अपना कैमियो शूट भी कर लिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूरे 8 साल बाद ऐश्वर्या और अक्षय स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस जोड़ी को आखिरी बार फिल्म ‘एक्शन रीप्ले’ में देखा गया था.

courtesy

बात करें फिल्म ‘2.0’ की तो फिल्म को इसी साल 2018 में ही रिलीज किया जाना है पर अभी फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है. शंकर के निर्देशन में बन रही ‘2.0’ को बनने में अब तक पूरे 400 करोड़ लगाए गए हैं. इस साल की सबसे महंगी फिल्म है. वहीं फिल्म को लेकर यह भी खबर है कि फिल्म को चीन में 10 से 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. आज तक किसी फिल्म को भारत में भी इतनी ज्यादा स्क्रीन नहीं मिली है. फिल्म को पूरे होने में करीब दो साल लग गए हैं. वहीं सुनने में आ रहा है कि फिल्म की मार्केटिंग के लिए 150 करोड़ खर्च किया जाना है.

Published by admin on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles