IPL की ओपनिंग सेरेमनी में अपने डांस का जलवा दिखाएंगे प्रभुदेवा, वरुण और ऋतिक रोशन

Get Daily Updates In Email

क्रिकेट फैंस का इंतजार आज खत्म होने वाला क्योंकि आज से आईपीएल 11 शुरू होने वाला है. क्रिकेट फैंस पूरे साल आईपीएल का इंतजार करते हैं. आज आईपीएल की ओपनिंग सरेमनी है जिसमें क्रिकेट स्टार्स तो अपना जलवा दिखाने पहुचेंगे ही लेकिन इस सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारे भी अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स के प्रैक्टिस करते हुए फोटोज भी खूब वायरल हो रहे हैं.

SET! #IPL

A post shared by IPL (@iplt20) on

ओपनिंग सेरेमनी में सुपरस्टार ऋतिक रोशन, वरुण धवन और डांसिंग आइकॉन प्रभुदेवा अपने डांस का जलवा बिखेरने वाले हैं. आईपीएल 11 की शुरुआत का पहला मैच पिछले साल जीत हासिल कर चुकी टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में होगा.

प्रैक्टिस करते हुए प्रभुदेवा – 

बताते चलें कि पहले आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को होने वाली थी लेकिन बीसीसीआई के सीईओ ने बाद में इसे आगे बढ़ा दिया. ऋतिक रोशन अपनी फिल्म के सॉंग ‘सेनोरीटा’, ‘एक पल का जीना’, ‘धूम मचाले’ जैसे गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं.

ओपनिंग सेरेमनी की शुरुआत शाम 6:15 बजे से होगी जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट का दिलचस्प फ्यूजन देखने मिलेगा. जिसके बाद आईपीएल की शुरुआत होगी जोकि दो महीने तक चलेगा.

देखें तमन्ना भाटिया का प्रैक्टिस करते हुए परफॉरमेंस का यह वीडियो –

ऋतिक रोशन, वरुण धवन और प्रभुदेवा के डांस परफॉरमेंस के बाद सिंगर मीका सिंह भी अपने हिट गानों से माहौल बनाएंगे. बात करें एक्ट्रेसेस की परफॉरमेंस की तो सेरेमनी में जैकलीन फर्नांडीस और तमन्ना भाटिया अपने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. जिन्हें सपोर्ट देने के लिए 100 से ज्यादा आर्टिस्ट वहां मौजूद रहेंगे.

@tamannaahspeaks assures of a adrenaline filled performance for #IPLOpeningCeremony

A post shared by yuvraaj (@proyuvraaj) on

बता दें कि आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में पहले परिणीति चोपड़ा भी परफॉर्म करने वाली थीं लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया है. एक्ट्रेस का कहना है कि वे अभी इसके लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं. परिणीति के स्पोकपरसन ने बताया, ‘पिछले कुछ समय से वो ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हैं और भी अन्य कारणों से उन्हें तैयारी करने का पूरा मौका नहीं मिला. जिसके चलते वो ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म नहीं कर पाएंगीं.’

Published by Chanchala Verma on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles