इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ ने बॉक्स ऑफिस पर की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए 2 करोड़

Get Daily Updates In Email

इरफ़ान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ सिनेमाघरों में आ चुकी है और फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत की है. फिल्म अपने पहले दिन के कलेक्शन में 3 करोड़ तक पहुंचने में भी कामयाब नहीं रही. अभिनय देव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 2 करोड़ 81 लाख रूपये से ओपनिंग की है.

courtesy

बताते चलें कि फिल्म की कहानी को बेहतरीन बताया जा रहा है और माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को तेजी देखने को मिल सकती है. फिल्म के रिव्यू भी अच्छे आ रहे हैं. बात करें फिल्म की कहानी तो फिल्म की कहानी एक पति-पत्नी की है. बीवी को किसी और शख्स से प्यार हो जाता है और पति को इस बारे में पता चल जाता है. इसके बाद वो अपनी पत्नी के आशिक को ब्लैकमेल करना शुरू करता है. बाद में पता चलता है कि ‘ब्लैकमेल’ में जो रकम मांगी है वो उसे अपनी ही जेब से देनी पड़ रही है. फिल्म बहुत ही कॉमेडी से भरी है और दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म के प्रमोशन के दौरान फैन्स को इरफ़ान की गंभीर बीमारी के बारे में पता चला था. इरफ़ान ने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था कि वो ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ नामक बीमारी से जूझ रहे हैं. फ़िलहाल वो अपनी इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में लंदन में हैं.

courtesy

अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म देखकर फिल्म की काफी तारीफ की थी. ‘ब्लैकमेल’ को इंडिया और ओवरसीज में 1861 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है. 2 घंटे 17 मिनट की इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रूपये है. गौरतलब है कि इरफ़ान खान की फ़िल्में अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए जानी जाती हैं. उनकी फ़िल्में कम बजट की फ़िल्में होती हैं और फिल्म की कहानी जबरदस्त होती है. उनकी पिछली फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म ने इरफ़ान खान अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह और उर्मिला मातोंडकर भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

Published by admin on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles