पैर फ्रेक्चर होने के बाद भी एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने की शूटिंग, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 9’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मंदाना करीमी के फैंस के लिए बुरी खबर है कि एक्ट्रेस को पैर में चोट लगी हुई है. पैर में चोट लगने के बाद भी एक्ट्रेस शूटिंग कर रही हैं. वे वॉकर की मदद से चल रही हैं. एक्ट्रेस यह सब सिर्फ अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. एक वीडियो में मंदाना वॉकर की मदद से चलती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने व्हाईट कलर का गाउन पहना हुआ है जिसमें वे बेहद सुंदर लग रही है.

Train your mind to see the good in every situation.😝 Shooting for @sonaakshiraaj 💓

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इस बार एक्ट्रेस जंगल के बीचों बीच सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर सोनाक्षी राज के लिए शूट कर रही हैं. मंदाना के शेयर किए गए वीडियोज में वे फैशन डिज़ाइनर के लिए शूटिंग करती नजर आ रही हैं.

📸 coming 🔜 #junglequeen @sonaakshiraaj @anamika_

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

मंदाना करीमी को चोट लगने की वजह से वे चल भी नहीं पा रही थीं जिस वजह से उन्हें गोद में उठाकर सेट पर लाया गया था जिसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और शूटिंग के दौरान वॉकर की मदद से चलती हुई नजर आ रही हैं. बता दें मंदाना के पैर में फ्रैक्चर है.

मंदाना की मां भारतीय हैं और उनके पिता ईरानी हैं. एक्ट्रेस ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस-9’ में अपनी बेहतरीन दावेदारी पेश की थी. वे सेकंड रनरअप रही थीं. मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एयर होस्टेस की थी लेकिन बाद में उन्होंने मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया और एक्टिंग की और रुख कर लिया. मंदाना शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ कई एड में नजर आ चुकी हैं. मंदाना ‘रॉय’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मैं और चार्ल्स’ में भी दिखाई दे चुकी हैं. एक्ट्रेस ने मार्च 2017 में भारतीय कारोबारी गौरव गुप्ता से शादी की थी लेकिन जुलाई 2017 में ही मंदाना ने गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था.

Published by Chanchala Verma on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles