मूवी रिव्यू : सस्पेंस और थ्रिलर से भरी मजबूत कहानी है ‘मिसिंग’

Get Daily Updates In Email

इस शुक्रवार यानि कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म “मिसिंग” लोगों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रही है. इस फिल्म के साथ ही एक और फिल्म “ब्लैकमेल” भी रिलीज हुई है और वह भी इस फिल्म की कड़ी टक्कर वाली फिल्म बताई जा रही है. फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं फिल्म “मिसिंग” की तो आपको बता दें कि इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, तब्बू और अन्नू कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में ऐसे मंझे हुए खिलाडियों के होने से दर्शकों का रुझान भी फिल्म की तरफ बढ़ रहा है.

पहले जानते हैं क्या है फिल्म की कहानी:

कहानी एक परिवार की है, जिसमें सुशांत दुबे (मनोज बाजपेयी) और पत्नी अपर्णा दुबे (तब्बू) हैं, ये अपनी बेटी “तितली” के साथ मॉरीशस के एक रिसोर्ट पहुँचते हैं. तितली की तबियत बहुत अधिक खराब रहती हैं. जब इस रात की अगली सुबह होती है तो अपर्णा को तितली कहीं भी नजर नही आती है. वह घबरा जाती है और अपर्णा और सुशांत तितली को आसपास ढूंढने लग जाते हैं. वे उसे सब जगह ढूंढने के बाद पाते हैं कि तितली मिसिंग है.

इस बारे  में पुलिस को जानकारी दी जाती है और यहाँ सबसे मशहूर पुलिस ऑफिसर के रूप में रामखेलावन बुद्धू (अन्नू कपूर) की एंट्री होती है. बुद्धू इस केस में अपनी जान लगा देते हैं और तितली को ढूंढने लग जाते हैं. इसके बाद कहानी में कई ऐसे ट्विस्ट आते हैं जो आपको इसे देखने पर ही पता चलेंगे. यानि आपको यह कहानी पूरी तरह से जानने के लिए फिल्म देखना पड़ेगी

कैसा है फिल्मांकन: 

फिल्मांकन की बात करें तो फिल्म में तीनों ही एक्टर्स मनोज बाजपेयी, तब्बू और अन्नू कपूर मंझे हुए खिलाड़ी हैं. किसी को भी परिचय की जरुरत नहीं है. जहाँ सभी अन्नू कपूर के इस नए अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो वहीँ मनोज और तब्बू का अभिनय भी काबिले तारीफ है. फिल्म की लोकेशन्स के बारे में बातें करें तो यह देखने को मिलता है इन्हें काफी खूबसूरती से बताया गया है.

 

Published by Hitesh Songara on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles