रोहतक में नेशनल कराटे खिलाड़ी से ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने की छेड़छाड़, युवती ने कर दी जमकर धुनाई

Get Daily Updates In Email

सरकार और पुलिस के कई प्रयासों के बाद भी महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. और कई मामले तो ऐसे भी सामने आते हैं जिनमें कानून के रक्षक ही आरोपी होते हैं. जैसे आज के मामले की बात करें तो हरियाणा के रोहतक में  प्रैक्टिस कर घर लौट रही एक नेशनल कराटे खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामले के अनुसार एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल के द्वारा ही छेड़छाड़ की गई.

बताया जा रहा है कि जब लड़की ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी के द्वारा वर्दी की धौंस दिखाई गई. इतना देख लड़की ने उस पुलिसकर्मी की ना केवल जमकर पिटाई कर दी बल्कि उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया. इस बारे में महिला थाना प्रभारी को तलब किया गया. अभियुक्त सिपाही के खिलाफ छेड़छाड़ की धारा के तहत केस भी दर्ज किया गया है.

courtesy

क्या है मामला : 

जानकारी के अनुसार यहाँ प्रीत विहार कॉलोनी में रहने वाली नेशनल कराटे खिलाड़ी युवती अपनी बाईपास स्थित एकेडमी से ट्रेनिंग कर अपने घर वापस आ रही थी. इस दौरान उसने पावर हाउस चौक से डबल फाटक पहुंचने के लिए ऑटो रिक्शा लिया. जब वह युवती मेडिकल मोड़ पर पहुंची तो यहाँ से उसके साथ एक यातायात पुलिसकर्मी भी रिक्शा में बैठ गया.

रिक्शा चालक एक जगह पर जब कुछ सामान लेने के लिए रुका तो समय देख वह पुलिसकर्मी युवती को दोस्ती का प्रस्ताव देने लगा. युवती ने जब उसे इसके लिए मना किया तो वह वर्दी की धौंस दिखाने लगा और छेड़छाड़ करने लग गया. जब युवती ने इसका विरोध किया और वह फिर भी नहीं माना तो युवती ने उसकी धुनाई कर दी. यहाँ से वह उसे पुलिस थाने लेकर गई और आरोपी ट्रैफिक पुलिसकर्मी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

Published by Hitesh Songara on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles