माधुरी दीक्षित के साथ मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ इन दिनों अपनी मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म से वे मराठी फिल्मी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में अब रणबीर कपूर भी दिखाई देने वाले हैं. वे इस फिल्म में स्पेशल भूमिका में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को तेजस प्रभा विजय देओस्कर डायरेक्ट कर रहे हैं. ‘बकेट लिस्ट’ का मतलब एक ऐसी सूची से होता है, जिसमें वो काम शामिल होते हैं, जिन्हें कोई करना चाहता है. रणबीर को इस फिल्म में एक छोटा सा रोल ऑफर किया गया है.

My #bucketlist is constantly changing as I find new challenges. What about yours? #looking #forward @bucketlist_film

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

एक्ट्रेस लंबे से फिल्मों से दूर थीं. 2012 में डॉक्टर श्रीराम नैने से शादी करने के बाद एक्ट्रेस अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. वहां से वापस लौटने के बाद उन्होंने फिर से इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में ‘घाघरा’ गाने पर स्पेशल परफॉरमेंस दी थी. इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में थे और इस गाने में भी उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ परफॉरमेंस दिया था.

Courtesy

इस फिल्म के बाद वे रणबीर कपूर और माधुरी दीक्षित एक दूसरे के करीब आए थे. कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की फिल्म में रणबीर कपूर को स्पेशल अपीयरेंस करने का ऑफर दिया गया तो वह मान गए. कहा तो यह भी जा रहा है रणबीर ने इस फिल्म के लिए सीन्स शूट कर लिए हैं. यह फिल्म मई-जून में रिलीज़ होगी.

Courtesy

माधुरी दीक्षित इस फिल्म के अलावा हिंदी सिनेमा में भी दिखाई देने वाली हैं जल्द ही वे कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर भी लीड रोल में होंगे. दोनों इससे पहले भी कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं. दोनों बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ीयों में शामिल हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और बोमन ईरानी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म इसी साल 7 दिसम्बर को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles