ऋषि कपूर और नीतू कपूर को हुई चिंता, कहा- ‘भविष्य में खुद के नाम से जाने जाएंगे या बेटे के नाम से’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर के लाड़ले रणबीर कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं. इन दिनों वे संजय दत्त बायोपिक में बिजी हैं. रणबीर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी लीड रोल में थीं लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Courtesy

इस फिल्म के बाद रणबीर लगातार फिल्मों में काम करते रहे. पहले रणबीर कपूर की पहचान ऋषि कपूर के बेटे के तौर पर की जाती थी लेकिन अब रणबीर खुद बॉलीवुड में अपनी पहचना बना चुके हैं और वे अब खुद अपने नाम से ही जाने जाते हैं. इसके साथ ही आज समय ये हो गया है कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर को भी कई बार रणबीर के फैन्स ‘रणबीर के माता-पिता’ ही कहते हैं.

Courtesy

इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर कहते हैं कि ये सुनने में बहुत अच्छा लगता है लेकिन हमारी जो खुद की आइडेंटिटी है, लोग हमें उससे पहचानेंगे या कहेंगे कि रणबीर के मां-बाप काम कर रहे हैं.  ऋषि कहते हैं, “इस पर नीतू ने कहा कि आज की जनरेशन तो यही कहेगी कि रणबीर कपूर के मां-बाप काम कर रहे हैं. हमारी भी तो एक जनरेशन होगी जो हमें शायद पहचानती होगी. हमारी एक पहचान है, एक छाप है, हमने भी जिंदगी में कुछ दिल जीते होंगे.”

Courtesy

इसी के आगे रणबीर की मॉम कहती हैं, “जब लड़कियां या उनकी मम्मियां आती हैं और कहती हैं रणबीर की मम्मी…रणबीर की मम्मी… तो अच्छा लगता है. तो उनकी मम्मियां कहती हैं कि बेटा ये रणबीर कपूर की मॉम हैं और हम इनके फैन हैं.” आगे ऋषि कपूर बताते हैं, “मेरे साथ भी ऐसा होता है, जब कोई नई जनरेशन का बच्चा आता है और कहता है कि हमारे पापा आपके बहुत बड़े फैन हैं लेकिन ये सुनना कि रणबीर के माता-पिता हैं, बहुत अच्छा लगता है.”

 

 

 

 

Published by admin on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles