बच्चों को अच्छे संस्कार देने के लिए पापा ऋतिक कर रहे हैं कॉमिक स्ट्रिप्स डिजाइन

Get Daily Updates In Email

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के पसंदीदा एक्टर हैं. वे कई बार अपने बच्चों के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं.  ऋतिक अपने दोनों बेटों रेहान और रिदान से बेहद प्यार करते हैं. वैसे ऋतिक पूरे देश के बच्चों के सुपरहीरो हैं लेकिन रियल लाइफ में वे अपने दोनों बेटों के सुपरहीरो हैं. ऋतिक बेहतरीन बॉलीवुड एक्टर होने के साथ ही अच्छे पिता भी हैं. वे अपने बच्चों का बहुत अच्छे तरीके से ध्यान देते हैं और इन दिनों वे उनकी परवरिश को लेकर काफी सचेत हैं.

Another year. Another chance to make life even brighter and better. Work hard, play harder. Envision it, manifest it. Let's make the most of it. A Happy New Year to all of you from me and my boys! #keeplookingforward #begooddogood

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

सभी पेरेंट्स अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देना चाहते हैं. इसी के चलते ऋतिक रोशन ने भी अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देने के लिए एक नायाब तरिका ढूंढ निकाला है. ऋतिक मानसिक उत्तेजना पर काफी भरोसा करते हैं. वे अपने बच्चों के लिए कॉमिक स्ट्रिप्स डिजाइन कर रहे हैं जिनमें एक कहानी होगी. इन कहानियों के द्वारा बच्चों तक अच्छे संदेश पहुचाएंगे. ये काफी निजी है इसलिए वे इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे. यह सिर्फ उनके बच्चों के लिए ही है.

अपने बड़े बेटे रेहान के बर्थडे और ऋतिक रोशन ने एक इमोशनल कविता कही थी जिसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए पापा ऋतिक ने कैप्शन दिया था, ‘मैं कुछ शेयर कर रहा हूं जो मैंने लिखा है… यह सभी बेटे और बेटी… और खुद के बच्चों के लिए प्रेरित है.’

बता दें ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन का तलाक हो चुका है लेकिन अपने दोनों बेटों की खातिर सुजैन और ऋतिक आए दिन साथ दिखाई देते हैं. कुछ दोनों पहले ही दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भी गए थे. सुजैन और ऋतिक को लेकर यह खबर भी आ रही थी कि दोनों फिर से शादी कर सकते हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 07 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles