‘Woman of Substance’ अवार्ड से सम्मानित हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए तो बेहद पसंद की जाती हैं और एक्ट्रेस अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई अवार्ड्स भी जीत चुकी हैं. इसी के बीच अब एक्ट्रेस ने एक और अवार्ड अपने नाम किया है. हाल ही में पुणे में हुए एक इवेंट में पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन को पुणे की बंट कम्यूनिटी ने ‘Woman of Substance’ के खिताब से सम्मानित किया है.

#Repost @glamsham (@get_repost) ・・・ #AishwaryaRaiBachchan looks drop dead gorgeous as she has been honored with the Woman of Substance title by the Bunts' Community

A post shared by ImagesmithsPR (@imagesmithspr) on

इस इवेंट में ऐश्वर्या पिंक एंड गोल्डन कलर के लहंगे में नजर आईं. इस ड्रेस में वे हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस हैवी ड्रेस के साथ उन्होंने हल्की गोल्डन ज्वेलरी कैरी की हुई थी. जोकि उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी. एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स के लिए बेहद पसंद की जाती हैं.

#aishwaryarai #aishwaryaraibachchan #2018

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@aishwaryaraispice) on

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि करीबन 17 सालों के बाद दोनों स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं. बता दें दोनों स्टार्स इससे पहले भी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश्वर्या राय के अपोजिट राजकुमार राव को कास्ट किया गया है. यह फिल्म एकेडमी अवॉर्ड नॉमिनी डच फिल्म ‘Everybody’s Famous’ पर बेस्ड है. फिल्म में अनिल कपूर एक सिंगर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगस्त के पहले वीक तक रिलीज़ हो जाएगी.

इस फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय बच्चन करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी लीड रोल में थे. एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद इंडस्ट्री से कुछ समय का ब्रेक लिया था. फिल्मों से ब्रेक लेने और मां बनने को लेकर ऐश्वर्या का कहना है कि वे एंडोर्समेंट्स, चैरिटी के काम और बिजनेस में बिजी थी. जब आराध्या 3 साल की थी तब उन्होंने फ़िल्में की. एक्ट्रेस का कहना है कि वे स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे रही थी लेकिन उन्होंने काम करना कभी नहीं छोड़ा.

Published by Chanchala Verma on 08 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles