अनुष्का शर्मा को किया जाएगा ‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार से सम्मानित

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी स्टार के लिए अवार्ड पाना बेहद ख़ुशी और सम्मान की बात होती है. सभी स्टार्स अवार्ड पाने के बाद बेहद खुश होते हैं और फिल्म इंडस्ट्री में ‘दादा साहेब फाल्के अवार्ड पाना सभी स्टार्स का सपना होता है. अब यह सपना जल्द ही पूरा होने जा रहा है अनुष्का शर्मा का. जी हां, अनुष्का शर्मा को जल्द ही ‘दादा साहेब फाल्के’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.  लेकिन यह अवार्ड अनुष्का को अपनी एक्टिंग के लिए नहीं बल्कि सक्सेसफुल मूवी प्रोड्यूसर के तौर पर दिया जाएगा. अनुष्का ने अभी तक जो फ़िल्में प्रोड्यूस की हैं उन सभी में एक नए आइडिया था. जिसके चलते एक्ट्रेस को ‘Dadasaheb Phalke Excellence Award’ दिया जाएगा.

Can’t get enough of this stunning pair of @polaroidsun_in sunglasses! 😎 🕶 @polaroideyewear #polaroidsun #polaroideyewear

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बताते चलें कि अनुष्का का खुद का प्रोडक्शन हाउस है ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ जिसकी शुरुआत उन्होंने अपने भाई करणेश शर्मा के साथ की थी. इस दौरान उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर सबसे पहली फिल्म ‘NH10’ बनाई थी. इसके बाद उन्होंने ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ फिल्म को प्रोड्यूस किया था. ‘परी’ फिल्म कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई थीं. अपने प्रोडक्शन हाउस में बनीं इन तीनों की फिल्मों में अनुष्का शर्मा ने ही मुख्य भूमिका निभाई थी. अनुष्का की फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला जिस वजह से दादा साहेब फाउंडेशन ने अनुष्का को इस अवॉर्ड से नवाजने का विचार किया है.

अपने प्रोडक्शन हाउस में एक्ट्रेस ने नई फिल्मों के कांसेप्ट के साथ ही नए टैलेंट को काम करने का मौका भी दिया. अनुष्का ने म्यूजीशियन्स, कंपोजर्स, टेकनीशियंस और डायरेक्टर्स को अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया है.

वर्क प्लेस की बात करें तो अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में हैं. अब तक फिल्म के सेट से अनुष्का और वरुण के कई फोटोज वायरल हो चुके हैं. यह फिल्म ‘मेक इन इंडिया’ स्किम पर बेस्ड है.

Published by Chanchala Verma on 08 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles