49 की उम्र में भी काफी फिट हैं भाग्यश्री, शेयर किए एक्सरसाइज वीडियोज

Get Daily Updates In Email

90 के दशक में लोगों के दिलों में अपने अभिनय और हुस्न से एक अलग ही जगह बना चुकी एक्ट्रेस भाग्यश्री पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं. या यूँ भी कहा जा सकता है कि भाग्यश्री को लंबे समय से बॉलीवुड की किसी फिल्म में नहीं देखा गया है. हालांकि इसके बाद भी एक्ट्रेस भाग्यश्री का जादू उनके फैंस के दिलों में कम नही हुआ है.

Equilibrum is balance. Balance is moderation. Different words at different times but its all about keeping stability in your thoughts and actions. Sometime you gotta turn the wotld upside down to make it right.😉 #back2basics #workoutmotivation #justdoit

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

आज भी भाग्यश्री के फैंस उनके अभिनय को काफी पसंद करते हैं और उनकी सभी फिल्मों को भी काफी लाइक करते हैं. यहाँ तक कि भाग्यश्री के सोशल मीडिया अकाउंट को देखने पर भी यह पता चलता है कि उनके काफी फैंस हैं जो उनके फोटोज और वीडियोज को भी लाइक करते हैं और उन्हें फ़ॉलो करने से पीछे नहीं हटते हैं.

Equilibrum #justdoit #workoutmotivation #back2basics #stretch #workoutmode

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

हाल ही की बात करें तो भाग्यश्री अपने कुछ वीडियोज को लेकर सामने आई हैं. इन वीडियोज में एक्ट्रेस एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वीडियोज को देखें तो भाग्यश्री काफी फिट दिखाई दे रही हैं और इन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इन वर्कआउट वीडियोज को अभिनेत्री चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर किए हैं.

भाग्यश्री के इन वीडियोज में वे अलग-अलग एक्सरसाइज कर रही हैं. बता दें कि भाग्य श्री 49 साल की हो चुकी हैं और अब भी काफी फिट नजर आती हैं. उनके फोटोज को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. सोशल मीडिया पर भाग्यश्री को कई लोग फ़ॉलो करते हैं और उनकी हर फोटो और वीडियो पर नजर रखते हैं.

बॉलीवुड में भाग्यश्री के करियर की बात करें तो यह कुछ खास नहीं रहा है. हम उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे ‘त्यागी’, ‘पायल’, ‘कैद में  बुलबुल’ जैसी फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के साथ ही भोजपुरी, मराठी और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Published by Hitesh Songara on 08 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles