सलमान खान के घर पहुँचते ही उनसे मिलने पहुंची बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ

Get Daily Updates In Email

काला हिरण शिकार केस में दोषी पाए जाने के बाद सुपरस्टार सलमान खान को दो दिन जेल में बिताना पड़े हैं. अब दो दिन जेल में बिताने के बाद सलमान बाहर आ चुके हैं. बीते शनिवार की शाम को करीब पांच बजे उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल के वार्ड नंबर-2 से बाहर निकाला गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को काला हिरण शिकार मामले में सलमान को दोषी करार दिये जाने के बाद 5 साल की जेल और 10,000 रुपए का जुर्माना लगाया गया था.

Cute #aahilsharma with #SalmanKhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जेल से बाहर आने के बाद मुंबई पहुंचते ही सलमान के फैन्स ने आतिशबाजी के साथ उनका स्वागत किया. साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज उनसे मिलने पहुंचे. बात करें जमानत की तो उन्हें जोधपुर के जिला एवं सत्र जज रवींद्र कुमार जोशी ने शनिवार को दोपहर बाद तीन बजे के आसपास 50,000 रुपये के निजी मुचलके पर उन्हें सशर्त जमानत मिली है.

#SalmanKhan wants his fan to leave now as he is going to sleep now! 😊

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अब इस केस की अगली सुनवाई 7 मई को होगी. रिहाई की खबर सामने आते ही सलमान के फैन्स में काफी ख़ुशी देखने को मिल रही है. मुंबई पहुंचे ही उनके घर बॉलीवुड के कई स्टार्स का आना जाना लगा रहा. सलमान के घर ग्लेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भारी मात्रा में फैन्स मौजूद थे. अपने फैंस को धन्यवाद करने सलमान अपने घर की छत पर पहुंचे और फैन्स के सामने आए.

#humaqureshi #saqibsaleem #amritaarora #varundhawan at #SalmanKhan home today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सलमान के पहुंचते ही बॉलीवुड के कई स्टार उन्हें मिलने पहुंचे. इनमें कटरीना कैफ से लेकर जैकलीन फर्नांडिस, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम और वरुण धवन भी शामिल हैं.

बात करें सलमान खान के इस केस के बारे में तो काला हिरण शिकार का यह मामला फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान का है. सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप दर्ज किया गया था. बता दें कि वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन के तहत जंगली पशु को शिकार करना कानून अपराध है. इस मामले में सलमान खान के साथ ही अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम का नाम भी शामिल है. जोधपुर कोर्ट ने इस 20 साल पुराने हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया है. जबकि इसी मामले में अन्य सभी आरोपी स्टार्स को बरी कर दिया गया है. जोधपुर कोर्ट के द्वारा मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा के साथ और 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है.

Published by admin on 08 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles